एक के बाद एक विकेट गिरने से लड़खड़ाई टीम इंडिया, कुछ इस मूड में दिखीं दीपिका पादुकोण

वर्ल्ड कव 2023 के फाइनल मैच में पूरा स्टेडियम ब्लू कलर से सजा हुआ है. हर तरफ लोग टीम का उत्साह बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी बहन अनीशा पदुकोण और पूर्व भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी और पिता प्रकाश पदुकोण के साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2023 फाइनल मैच देखने के लिए अहदाबाद पहुंची हैं. चार विकेट डाउन होने के बावजूद अभी फैन्स ने हिम्मत नहीं हारी है और सेलेब्स भी टीम इंडिया को चीयर करने में लगी हुई है. इस बीच स्टेडियम में मौजूद फैन्स सेलेब्स की भी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. इसी तरह रणवीर और दीपिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रणवीर और अनीशा को इंडिया की नीली जर्सी पहने हुए देखा जा सकता है. वीडियो में आप देखेंगे कि रणवीर फैन्स की तरफ वेव कर रहे हैं वहीं दीपिका उनसे बात करती नजर आ रही हैं.

रणवीर और दीपिका के अलावा कई हस्तियां भारत को सपोर्ट करने अहमदाबाद पहुंची हैं. इनमें आयुष्मान खुराना, प्रीतम, वेंकटेश दग्गुबाती, सचिन तेंदुलकर, कपिल देव और जाहिर तौर पर अनुष्का शर्मा शामिल हैं जो अपने पति-बल्लेबाज विराट कोहली को सपोर्ट करने पहुंचीं.

इस बीच वर्कफ्रंट पर दीपिका अब डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म फाइटर में दिखाई देंगी. वह आने वाली फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी जो अगले साल 25 जनवरी को थियेटर्स में रिलीज होगी. उनकी झोली में पैन-इंडिया साइंस-फिक्शन ड्रामा कल्कि 2898 AD भी है. नाग अश्विन के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी हैं.

Advertisement
Advertisement

दूसरी तरफ रणवीर सिंह की झोली में डॉन 3 है. असली डॉन में अमिताभ बच्चन ने लीड रोल किया था. ये 1978 में रिलीज हुई थी. 28 साल बाद 2006 में फरहान अख्तर ने शाहरुख खान के साथ  'डॉन: द चेज़ बिगिन्स अगेन' के साथ फ्रैंचाइजी को फिर से शुरू किया और एक सीक्वल डॉन 2 भी बनाई. फरहान डॉन 3 को भी डायरेक्ट कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
IPL New Rules: IPL में आया नया नियम, Right To Match Card की वापसी, अब ऐसे होगा इस्तेमाल | IPL 2025