आमिर खान को बर्थडे विश करने के लिए आयरा खान ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें, सातवीं तस्वीर और कैप्शन देख छूटेगी हंसी

आमिर खान के 59वें बर्थडे पर बेटी आयरा खान का पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आमिर खान के लिए बेटी आयरा खान ने शेयर किया पोस्ट
नई दिल्ली:

आमिर खान ने बीते दिन अपना 59वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिस मौके पर फैंस, फैमिली और सेलेब्स ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट के लिए स्पेशल मैसेज शेयर किया. लेकिन लाइमलाइट तो एक्टर की बेटा आयरा खान ले गईं, जिन्होंने अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन शेयर किया. इसे देख फैंस ही नहीं सेलेब्स की भी हंसी छूट गई है और वह रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं आयरा खान ने पिता आमिर खान को कैसे किया बर्थडे विश...

आयरा खान ने पिता को बर्थडे विश करते हुए अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें आमिर खान का फनी औऱ इमोशनल अंदाज देखने को मिला. इंस्टाग्राम पोस्ट में पहली तस्वीर में आयरा खान को बालों को हाथ लगाते हुए और हेल्प करते हुए एक्टर को देखा जा सकता है. इसके अलावा अन्य तस्वीरों में वह मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. 

इन खूबसूरत और अनदेखी तस्वीरों के साथ आयरा ने कैप्शन में लिखा, हैलो. जन्मदिन की शुभकामनाएं. मैं सोच रही थी कि आप मेरे बालों को कैसे खराब करते रहते हैं... और फिर मुझे याद आया कि आप ऐसा तब से कर रहे हैं जब मैं 5 साल की थी. तमाम बॉयकट्स के साथ. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं, जल्द ही बूढ़ा होने वाले शख्स.'' इसके साथ उन्होंने दिल वाले मुस्कुराते चेहरे और आंखों को ढकने वाले बंदर के इमोजी भी शेयर किए. 

इस पोस्ट को शेयर करने के बाद फैंस ने जहां आमिर खान को बधाई दी तो वहीं आयरा खान के मजेदार अंदाज पर रिएक्शन दिया. सिंगर सोना महापात्रा ने लिखा, तुम Cheeky Kiddo! मैं कहती हूं कि एके जल्द ही बूढ़े नहीं होने वाले हैं. आपके एवरग्रीन पिताजी को जन्म दिवस मुबारक.

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: जनता की गाढ़ी कमाई, नदियों में समाई! 15 दिन में 10 पुल ढहे, ज़िम्मेदार कौन?