Swapna Shastra : क्या आपने भी सपने में मंदिर में पूजा पाठ करते हुए देखा खुद को तो इसका ये होता है मतलब...

Temple in dream : अगर आप सपने में मंदिर और पूजा पाठ करते हुए देखते हैं खुद को तो इसका अर्थ शुभ होता है कि अशुभ आज लेख में. 

Swapna Shastra : क्या आपने भी सपने में मंदिर में पूजा पाठ करते हुए देखा खुद को तो इसका ये होता है मतलब...

Faith news : पूजा-पाठ करते हुए देखते हैं तो इसका मतलब है कि आप किसी बड़ी समस्या से छुटकारा पाने वाले हैं.

Dream science : सपना तो हर कोई देखता है अच्छा और बुरा दोनों ही. हर सपने का कुछ ना कुछ अर्थ होता है. जैसे अगर आप ऊंचाई से गिरते हुआ देखते हैं तो मतलब आपकी सेहत बिगड़ने वाली है. वैसे ही अगर आप सपने में मंदिर और पूजा पाठ करते हुए देखते हैं खुद को तो इसका अर्थ शुभ होता है कि अशुभ आज लेख में हम उसी के बारे में बताने जा रहे हैं ताकि आपको इसका सपना आए तो मतलब पता हो. 

सपनों को अर्थ | meaning of dream


- अगर आप सपने में खुद को पूजा पाठ करते हुए देखते हैं तो इसका मतलब होता है कि आप किसी बड़ी समस्या से छुटकारा पाने वाले हैं.यह लंबे समय से आ रही है कामकाज में अड़चन को समाप्त करने का संकेत होता है. 

1emmles


- वहीं, सपने में मंदिर देखने का अर्थ होता है कि आप चिंता मुक्त होने वाले हैं आपके जीवन की सभी परेशानियां खत्म होने वाली हैं. तो अगर आप भी ऐसाा कुछ देखते हैं तो डरने की नहीं बल्कि खुश होने की जरूरत है.

hn8pprq


- इसके अलावा सपने में मंदिर निर्माण को देखना अच्छे समाचार का मिलना होता है. इसका अर्थ है कि अगर आप कोई नया काम शुरू करने वाले हैं तो उसमें आपको सफलता मिलने वाली है. 

qkntk7


- मंदिर की सीढ़ीयां चढ़ते हुए देखना खुद को भविष्य में सफलता की ओर बढ़ने का संकेत होता है. वहीं, उतरते हुए मंदिर की सीढ़ियां देखना असफलता का सूचक होता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)