2025 तक इन राशियों पर बनी रहेगी न्याय के देवता शनि देव की कृपा, लक्ष्मी जी का बना रहेगा आशीर्वाद

Zodiac 2023 : शनि देव कुछ राशियों के लिए भाग्योदय लाने वाली है. जिसमें से 3 के बारे में लेख में हम बताने जा रहे हैं. तो चलिए बिना देरी किए जानते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
S

Shani dev transit 2023 : नए साल में यानी 17 जनवरी को न्याय के देवता शनि देव अपनी स्वराशि कुंभ प्रवेश कर गए थे. जब भी शनि देव इस राशि में होते हैं तो वो शुभ फल प्रदान करते हैं भक्तों को. इस राशि में शनि देव अगल 3 सालों तक विराजमान रहेंगे. ऐसी स्थिति में शनि देव कुछ राशियों के लिए भाग्योदय लाने वाले है. जिसमें से 3 के बारे में लेख में हम बताने जा रहे हैं. तो चलिए बिना देरी किए जानते हैं उनके बारे में.

मकर राशि

इस राशि के जातकों के लिए शनि गोचर धन लाभ करने वाले हैं. धन का आगमन अच्छा बना रहेगा. शनि के गोचर का आपकी वाणी पर खास प्रभाव देखने को मिलेगा. लोग आपसे प्रभावित रहेंगे. इस दौरान आप वाहन और प्रॉपर्टी भी खरीद सकते हैं. व्यापार में लाभ बना रहेगा.

धनु राशि

इस राशि के जातकों के लिए भी धन लाभ का योग बना रहे हैं शनि देव. जनवरी से इस राशि के लोगों को शनि की साढ़ेसाती से छुटकारा मिल गया है. आपके आत्मविश्वास को बढ़ावा मिलेगा. व्यापार में अच्छा धन लाभ हो सकता है. भाई बहनों का सहयोग मिलेगा आपको.

मिथुन राशि

इस राशि के जातकों के लिए शनि देव का गोचर अच्छा साबित होने वाला है. शनि की ढैय्या से मुक्ति मिल जाएगी. जो काम आपके लंबे समय से रुके हुए थे वो पूरे हो जाएंगे. कारोबार संबंधित यात्रा भी कर सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

मुंबई: अब जामा मस्जिद में जाकर मुस्लिम महिलाएं पढ़ सकेंगी नमाज़

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: तबाही, मलबा और निराशा, Gaza के हृदय विदारक दृश्य | Benjamin Netanyahu | NDTV India
Topics mentioned in this article