इन राशियों के लिए बेहद अच्छा साबित हो सकता है जून का महीना, जीवन में आ सकती है खुशहाली

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जून के महीने को कुछ राशियों के जातकों के लिए बेहद अच्छा माना जा रहा है. कहा जा रहा है कि इन राशियों के जीवन में सुख-समृद्धि और खुशहाली के द्वार खुल सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Zodiac Signs: जून का महीना 3 राशि वालों की जिंदगी में खुशियां लेकर आ रहा है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, अगले महीने 4 बड़े ग्रह राशि परिवर्तन कर इन राशि के जातकों के लिए भाग्योदय लेकर आ रहे हैं. वहीं, न्याय के देवता शनि पहले नक्षत्र फिर वक्री होकर गोचर करेंगे. 1 जून, 2024 को मंगल ग्रह मेष राशि में गोचर होकर इस राशि के जातकों का मंगल करेंगे. 12 जून को शुक्र ग्रह मिथुन राशि में गोचर करेंगे, 14 जून को बुध मिथुन राशि और 15 जून को सूर्य मिथुन राशि में गोचर (Rashi Gochar) करने जा रहे हैं. मिथुन राशि में शुक्र, बुध और सूर्य का गोचर त्रिग्रही योग बनाएंगे. वहीं, 2 जून से शनि नक्षत्र परिवर्तन करेंगे और 29 जून को वक्री होंगे. इन सभी का असर 3 राशि वालों पर सबसे ज्यादा पड़ने वाला है.

Masik Kalashtami 2024: काल भैरव को प्रसन्न करना है तो मासिक कालाष्टमी के दिन भूलकर भी न करें ये काम

ग्रहों का बदलाव होगा इन राशियों के लिए खास

मेष राशि

जून का महीना मेष राशि के जातकों के लिए विशेष होने वाला है. उनका करियर-कारोबार जबरदस्त मुनाफा देगा. कहा जा रहा है कि भाग्य साथ रहेगा, हर कार्य में सफलता मिलेगी. संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलने के योग बन रहे हैं. लंबे समय से चला आ रहा पैतृक संपत्ति विवाद समाप्त हो सकता है.

Advertisement

वृषभ राशि

जून का महीना वृषभ राशि (Taurus) के जातकों के लिए भी खुशियां लेकर आ रहा है. उनका कॉन्फिडेंस बढ़ा हुआ नजर आएगा, मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. बैंक बैलेंस में सुधार होगा. शेयर बाजार में निवेश करते हैं तो मुनाफा कमा सकते हैं. बिजनेस का विस्तार शुभ फलदायक हो सकता है. नए दोस्त बन सकते हैं.

Advertisement

सिंह राशि

इस राशि के जातकों की किस्मत भी जून से बदल सकती है. घर में शुभ कार्य आयोजित होंगे. पिता के सहयोग से रुका हुआ काम पूरा हो सकता है. मन प्रसन्न रहेगा. नए-नए आर्थिक साधन मिलेंगे. बैंक बैलेंस बढ़ सकता है. मनचाहा ट्रांसफर-पोस्टिंग मिल सकती है. पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं.

Advertisement

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)  

Nutritionist के बताए 10 आसान Tips से कभी नहीं बढ़ेगा घटाया हुआ वजन

Featured Video Of The Day
MCD Standing Committee चुनाव के खिलाफ Supreme Court जाएगी AAP: Delhi CM Atishi
Topics mentioned in this article