Rashifal today 2023 : आज का दिन मेष, कर्क और तुला राशि वालों के लिए होगा अच्छा

Horoscope today : राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का लेखा जोखा होता है जिससे आप अपने दिन की योजना को बना सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
A

Astrology today 2023 : ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्रों की चाल के अनुसार आपका दिन, सप्ताह और साल कैसे बीतेगा उसके बारे में तय किया जाता है. आपको बता दें कि राशियों (Rashifal 2023) का भविष्यवाणी करते हुए पंचांग (Panchang Today) की भी गणना की जाती है. राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का लेखा जोखा होता है जिससे आप अपने दिन की योजना को बना सकते हैं. तो फिर देर किस बात की जानते हैं आज के  3 राशिफल के बारे में.

मेष राशिफल | Aries horoscope

इस राशि के जातकों को अपने खर्चों पर आज संयम रखने की जरूरत है. क्योंकि आज फिजूल खर्च होने के आसार बन रहे हैं. आज आप परिवार के साथ किसी कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा अपने साथी के साथ किसी रोमांटिक डिनर डेट पर भी जा सकते हैं. आज के दिन आपके सामने कोई ऐसी समस्या आ सकती है जिसे सुलझाने के लिए घर के किसी बड़े सदस्यों की सलाह लेनी पड़ेगी. वहीं जो लोग विवाहित हैं उन्हें संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है.

कर्क राशिफल | Cancer Horoscope

आज का दिन आपके लिए परेशानियों भरा होगा. परिवार के साथ वाद विवाद हो सकता है. आपको उनकी कोई बात बहुत बुरी लग सकती है जिससे आप दुखी हो सकते हैं. आर्थिक परेशानी को लेकर चिंतित रहेंगे. अपने खर्चों पर रोक लगाने की जरूरत है. परिवार का माहौल अच्छा होगा किसी सदस्य को पुरस्कार मिलने पर. इसको लेकर एक हाउस पार्टी भी हो सकती है.

तुला राशि | Libra horoscope

आज के दिन तुला राशि के जातकों का दिन सामान्य बीतेगा. जो लोग शादी शुदा जीवन व्यतीत कर रहे हैं  वो अपने जीवनसाथी के साथ अकेला समय बिताएंगे उनके मन की बात को समझेंगे. वहीं इस राशि को थोड़ा वाहन प्रयोग करने से बचने की जरूरत है किसी दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं. आपको अपने पिता की सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है, बिगड़ सकता है उनका स्वास्थ्य. कार्यक्षेत्र में आपकी जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं तो आपको थोड़ा सावधानी के साथ काम करने की जरूरत है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Mumbai Fire News: Chembur के एक घर में लगी आग, परिवार के 5 लोगों की मौत
Topics mentioned in this article