पति के लिए किस्मत की चाबी लेकर आती हैं इस मूलांक की लड़कियां, विवाह के बाद भाग्य देता है साथ

गुरु ग्रह 3 मूलांक वालों के स्वामी होते हैं और उनके प्रभाव से इस मूलांक वालों के जीवन में सुख सौभाग्य आता है. इस मूलांक की लड़कियां विवाह के बाद अपने पति के लिए भी किस्मत की चाबी साथ लेकर आती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
3 मूलांक वाली लड़कियों से विवाह करने के बाद उनके पति के जीवन में तरक्की के रास्ते खुलने लगते हैं.

Numerology: अंक ज्योतिष (Numerology) लोगों के भविष्य, स्वभाव और व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ बताता है. जातकों का मूलांक   (Mulank)    जन्म तिथि के आधार पर निकाला जाता है. किसी व्यक्ति का जन्म अगर 3, 12, 21 और 30 तारीख को होता है तो उनका मूलांक 3 होता है. देवताओं के गुरू बृहस्पति  ग्रह 3 मूलांक वालों के स्वामी होते हैं और उनके प्रभाव से इस मूलांक वालों के जीवन में सुख सौभाग्य आता है. इस मूलांक की लड़कियां विवाह के बाद अपने पति के लिए भी किस्मत की चाबी साथ लेकर आती हैं. आइए जानते हैं 3 मूलांक वाली लड़कियां अपने पति के लिए कैसे भाग्य लेकर आती हैं.

Advertisement

जन्म से भाग्यशाली

जिन लड़कियों का जन्म 3, 12, 21 और 30 को हुआ हो उनका मूलांक 3 होता है.  3 मूलांक वाली लड़कियां जन्म से ही भाग्यशाली  होती हैं. इन पर देवताओं के गुरू बृहस्पति की विशेष कृपा होती है.  गुरू की कृपा के कारण इस मूलांक की लड़कियों को जीवन में सुख और समृद्धि की प्राप्ति होती है.

पति के भाग्य पर असर

3 मूलांक वाली लड़कियों के भाग्य का असर उनके पति के जीवन पर भी पड़ता है. इस मूलांक वाली लड़कियों का विवाह जिनसे होता है विवाह के बाद उनका भी भाग्य खुल जाता है. विवाह के बाद उनके जीवन में सफलता प्राप्त होती है.

Advertisement

जीवन में तरक्की

3 मूलांक वाली लड़कियों से विवाह करने के बाद उनके पति के जीवन में तरक्की के रास्ते खुलने लगते हैं. उन्हें आने कार्यों में सफलता मिलने लगती है. वे अपने जीवन में बहुत आगे जाते हैं.

Advertisement

पद और प्रतिष्ठा

3 मूलांक वाली लड़कियों से विवाह करने के बाद पत्नी के भाग्य के कारण पति को पद और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होती है. उन्हें समाज और व्यवसाय में पद और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होती है.

Advertisement

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Himachal में Bharmour के एक गांव का मामला, प्रशासन ने नहीं सुनी तो गांववालों ने ख़ुद बनाई Road
Topics mentioned in this article