Budhaditya Rajyog : सूर्य-बुध के योग से इन राशि में बन रहा है बुधादित्य राजयोग, किन लोगों को मिलेगा लाभ

Astrology today 2022 : हम आपको यहां पर कन्या राशि में बुध ग्रह और सूर्य की युति से बनने वाला बुधादित्य राजयोग क्या परिवर्तन लाने वाला है तीन जातकों के जीवन में उसके बारे में बताने जा रहे हैं.

Budhaditya Rajyog : सूर्य-बुध के योग से इन राशि में बन रहा है बुधादित्य राजयोग, किन लोगों को मिलेगा लाभ

Astrology : कन्या राशि में सूर्य और बुध की युति से 3 राशियों को बड़ा लाभ होने वाला है.

खास बातें

  • सिंह राशि को धन लाभ होने वाला है.
  • वृश्चिक राशि को व्यपार में मुनाफा होने वाला है.
  • धनु राशि वाले जातकों को कार्य में सफलता मिलेगी.

Budhaditya Rajyog 2022 : ज्योतिष शास्त्रों में ग्रहों की बदलती स्थिति का असर सीधा मानव जीवन पर पड़ता है. इससे मनुष्य के जीवन में अच्छा और बुरा दोनों होता है. ऐसे में हम आपको यहां पर कन्या राशि में बुध ग्रह और सूर्य की युति से बनने वाला बुधादित्य राजयोग क्या परिवर्तन लाने वाला है तीन जातकों के जीवन में उसके बारे में बताने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं इस राजयोग से होने वाला असर धनु (Sagittarius), वृश्चिक (Scorpio) और सिंह (Leo) राशि पर. 

 बुधादित्य राजयोग के 3 राशियों को लाभ

सिंह राशि | Leo

hvt1f4l8

इस राजयोग के बनने से सिंह राशि को धन और वाणी का स्थान माना गया है. इस दौरान आपको आकस्मिक धन लाभ होगा. अगर आपने पैसे उधार दिए हैं तो मिलने का योग भी बन रहा है. अगर सट्टे बाजार में निवेश करना चाहते हैं तो समय अच्छा है. 

वृश्चिक राशि | Scorpio

ljkagc28

कन्या राशि में होने वाले इस परिवर्तन से व्यपार और नौकरी में लाभ होगा. क्योंकि यह राजयोग इस राशि में 11 वें स्थान पर होने जा रहा है. इस समय आय में बढ़ोत्तरी होगी. वृश्चिक राशि वाले फिरोजा रत्न पहनेंगे तो लाभ होगा. 

धनु | Sagittarius

mr4m924

धनु राशि वाले जातकों को कार्य में सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों की पदोन्नति होने का योग बन रहा है. लंबे समय से रुका पैसा वापस मिलेगा. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. घर में सुख शांति बनी रहेगी. संपत्ति खरीदने का भी समय उत्तम है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

आलिया भट्ट मुंबई में हुईं स्‍पॉट, मुस्‍कुराते हुए पैपराजी को दिए पोज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com