दिल्ली में न्यूनतम तापमान 25.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, दिन में हल्की बारिश की संभावना है

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार सुबह बारिश हुई और न्यूनतम तापमान 25.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से दो डिग्री कम है.  दिन के दौरान आमतौर पर बादल छाए रहने और हल्की बारिश होने की संभावना है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार सुबह बारिश हुई और न्यूनतम तापमान 25.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से दो डिग्री कम है.  दिन के दौरान आमतौर पर बादल छाए रहने और हल्की बारिश होने की संभावना है. दिल्ली में अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है.आईएमडी के अनुसार सुबह साढ़े आठ बजे सापेक्षिक आर्द्रता 100 फीसदी दर्ज की गई. दिल्ली में शुक्रवार सुबह से शनिवार सुबह के बीच की 24 घंटे की अवधि में 54 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई.

केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) के आंकड़ों के अनुसार, शहर का समग्र वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) सुबह 9 बजे 91 पर था.जो 'संतोषजनक' श्रेणी में आता है. शून्य से 50 के बीच एक्यूआई ‘अच्छा', 51 से 100 के बीच ‘संतोषजनक', 101 से 200 के बीच ‘मध्यम', 201 से 300 के बीच ‘खराब', 301 से 400 के बीच ‘बहुत खराब' और 401 से 500 के बीच ‘गंभीर' माना जाता है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: जगन्नाथ रथ यात्रा आज से शुरू, इस दिन गुंडीचा मंदिर पहुंचेंगे भगवान
Topics mentioned in this article