दिल्ली के तिलक नगर में मां-बेटी को चाकू से गोदा, मां की मौत; पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पुलिस के मुताबिक आरोपी बुजुर्ग महिला की बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, जब इसकी शिकायत करने के लिए मां और बेटी आरोपी के घर पहुंची तो उसने उन पर हमला कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

देश की राजधानी के दिल्ली के तिलक नगर इलाके में एक बुजुर्ग महिला की चाकू मारकर हत्या करने और उसकी बेटी को घायल करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी बुजुर्ग महिला की बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, जब इसकी शिकायत करने के लिए मां और बेटी आरोपी के घर पहुंची तो उसने उन पर हमला कर दिया.

क्या है मामला

पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी विचित्रवीर के मुताबिक बीती 30 जुलाई को तिलक नगर इलाके के मकान से पीसीआर कॉल मिली थी. इस बारे में सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला बुजुर्ग महिला वीना और उसकी बेटी तान्या को राहुल नाम के लड़के ने चाकुओं से गोद दिया है. हमले में वीना की मौत हो गई जबकि उसकी बेटी बुरी तरह घायल हो गई. हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने आरोपी को कैसे दबोचा

इस मामले की जांच में पता चला कि आरोपी राहुल तान्या पर बुरी नजर रखता है, जबकि तान्या राहुल को पसंद नहीं करती थी. राहुल की शिकायत करने किए वीना अपनी बेटी तान्या के साथ राहुल के घर आई थीं. इस बीच राहुल की मां पूजा का वीना से झगड़ा हो गया और पूजा के उकसाने पर राहुल ने वीना और तान्या पर चाकू से हमला कर दिया. पुलिस ने आरोपी राहुल को काफी खोजबीन के बाद 4 अगस्त को तिलक नगर से गिरफ्तार किया.

Featured Video Of The Day
Pakistan ने खोली Congress-NC की पोल, दुनिया की कोई ताकत Article 370 की नहीं करा सकती वापसी : PM Modi
Topics mentioned in this article