कौन था नादिर शाह? जिसका दिल्ली से दुबई तक फैला था कारोबार, लॉरेंस बिश्नोई ने क्यों लिखी उसकी मौत की कहानी?

एक बड़ा बुकी ,एक मुखबिर,एक कारोबारी ,एक अपराधी और एक बॉडी बिल्डर ,दिल्ली से लेकर दुबई कारोबार ..एक ही नाम चर्चा में है और वो है 35 साल का नादिर शाह, जिसकी गुरुवार रात दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश 1 में ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई 

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश 1 एक जिम मालिक का मर्डर पुलिस के गले की फांस बन गया है, दरअसल मृतक नादिर शाह पुलिस अफसरों का भी दोस्त था और जुर्म की दुनिया में उसकी अच्छी पकड़ थी,दिल्ली से लेकर दुबई तक उसका कारोबार फैला था तो आखिर क्यों हुआ जिम मालिक नादिर शाह का मर्डर और क्या है मर्डर की इनसाइड स्टोरी देखिए इस रिपोर्ट में.

Exclusive रिपोर्ट पढ़ें

एक बड़ा बुकी ,एक मुखबिर,एक कारोबारी ,एक अपराधी और एक बॉडी बिल्डर ,दिल्ली से लेकर दुबई कारोबार ..एक ही नाम चर्चा में है और वो है 35 साल का नादिर शाह, जिसकी गुरुवार रात दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश 1 में ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई 

सूत्रो के मुताबिक, नादिर शाह कुणाल छाबड़ा का बिजनेस पार्टनर भी था. कुणाल दिल्ली के अंदर लगभग हर अवैध कॉल सेंटर चलाता है. नादिर की हत्या की पटकथा कुणाल उसके जिगरी दोस्त कुणाल के चलते ही लिखी गई.

देश के टॉप गैंगस्टर लारेंस विश्नोई ने कई महीने पहले कुणाल छाबड़ा से 5 करोड़ की एक्सटोर्शन मनी मांगी थी. कुणाल से लारेंस गैंग ने 5 करोड़ रुपए मांगे ये बात कुणाल ने नादिर को बताई, लेकिन नादिर ने कुणाल के सामने पुलिस में अपनी पहुंच का रुतबा दिखाया और कहा कि कोई पैसे नहीं देने है, इसी के चलते नादिर लारेंस के निशाने पर आ गया. उस वक्त नादिर ने लारेंस से बात भी की लेकिन लारेंस नही माना.

इसके बाद एक आईपीएस के कहने पर स्पेशल सेल ने लारेंस को रिमांड पर लिया और उसे टॉर्चर किया. इसके बाद लारेंस ने पुलिस के सामने ही कहा कि अब मैं उससे 10 करोड़ रुपए लूंगा.

दूसरा नादिर की दक्षिणी दिल्ली के गैंगस्टर रवि गंगवाल और रोहित चौधरी से दोस्ती थी. इन दोनों से उत्तर पूर्वी दिल्ली के गैंगस्टर हाशिम बाबा की दुश्मनी थी.इसलिए हत्याकांड में लारेंस ने रोहित गोदारा के जरिए हाशिम बाबा का इस्तेमाल किया.

लारेंस ने इसमें गैंगस्टर रणदीप को भी शामिल किया जो इस वक्त अमेरिका में है. रणदीप मूलरूप से आजमगढ़ का रहने वाला है उसने हत्या के लिए आजमगढ़ से शूटर भेजे. पुलिस ने जो 4 लोग गिरफ्तार किए हैं उनमें तीन नितलेश तिवारी,विशाल वर्मा और आकाश यादव आजमगढ़ से हैं जबकि चौथा नवीन बालियान सोनीपत से है.

उधर तिहाड़ जेल में हाशिम बाबा ने साजिश में समीर बाबा को भी शामिल किया.समीर इस वक्त तिहाड़ जेल में बंद है और एक बार उसे नादिर शाह ने धमकाया था और फिर हाशिम बाबा और आजमगढ़ के रणदीप के शूटरों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया. नादिर तो मारा गया लेकिन कुणाल लारेंस की धमकी के बाद ही दुबई चला गया था उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी निकला हुआ है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Mahendragarh में Ram Bilas Sharma का टिकट काट कर BJP ने इनको दिया टिकट