दिल्ली में प्यार और छह महीने की लव मैरिज.... आखिर ऐसा क्या हुआ पति ने पत्नी को चाकुओं से गोद डाला

देर रात करीब 1 बजकर 20 मिनट पर दिल्ली के ख्याला में तैनात हेड कॉन्स्टेबल अजय को एक शख्स बिना कपड़ों के घूमता नज़र आया. इस दौरान पुलिस वाले को उसकी गतिविधि भी संदिग्ध लग रही थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के राजौरी गार्डन में छह महीने पहले दो प्यार करने वालों ने शादी कर ली, घर वाले तैयार नहीं थे तो दोनों अपने-अपने घरों में रहने लगे इस उम्मीद से कि दोनों साथ रहेंगे, लेकिन बात बनी नहीं... ये रिश्ता प्रेम की दहलीज से निकलकर हत्या तक जा पहुंचा और पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. हत्या के बाद शव ठिकाने लगाने के बाद आरोपी जब फ़रार हो रहा था तब उसे दबोच लिया गया. देर रात करीब 1 बजकर 20 मिनट पर दिल्ली के ख्याला में तैनात हेड कॉन्स्टेबल को एक शख्स बिना कपड़ों के घूमता नज़र आया. इस दौरान पुलिस वाले को उसकी गतिविधि भी संदिग्ध लग रही थी. हेड कॉन्स्टेबल अजय ने उस शख्स को पकड़ लिया और इसकी जानकारी पुलिस स्टेशन में फोन पर दी.

पुलिस ने इस बारे में क्या बताया

सूचना मिलते ही पुलिस का स्टाफ मौके पर पहुंचा और जब उस शख्स से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसका नाम गौतम है और उसने अपनी पत्नी मान्या की हत्या कर दी है और पत्नी की बॉडी को कार में छोड़ दिया है. पुलिस के मुताबिक- आरोपी गौतम ने अपनी पत्नी मान्या की हत्या कार में की. दोनों ने मार्च में शादी की थी. लेकिन उनके परिवारों ने इसकी सहमति नहीं दी थी. दोनों अलग-अलग रहते थे और कभी-कभी मिलते थे.

दोनों में हुआ था झगड़ा

रविवार को दोनों की मुलाकात हुई और मान्या ने जब गौतम से साथ रहने की जिद की तो इस बात पर दोनों का झगड़ा हो गया और गौतम ने मान्या की गाड़ी में ही धारदार हथियार से हत्या कर दी. पुलिस की माने तो इसके बाद गौतम ने कार को शिवाजी कॉलेज के पास पार्क किया और वहां से भागने लगा तभी वो पकड़ा गया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और गौतम से पूछताछ जारी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल
Topics mentioned in this article