दिल्ली : कनॉट प्लेस के मेडिकल स्टोर में लगी आग, दुकान जलकर खाक

दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में आज एक मेडिकल स्टोर में आग लग गई. मेडिकल स्टोर के अंदर सैनिटाइजर रखा होने की वजह से आग तेजी से फैली.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
आग से दुकान जलकर खाक, किसी के घायल होने की सूचना नहीं
नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस (Connaught Place) मंगलवार सुबह एक मेडिकल स्टोर में आग लग गई. मेडिकल स्टोर के अंदर सैनिटाइजर होने की वजह से आग तेजी से फैली. जानकारी के मुताबिक, आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया गया. इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. हालांकि, दुकान जलकर खाक हो गई है. 

इससे पहले, सोमवार को दिल्ली के पीरागढ़ी के पास उद्योग नगर में एक जूता फैक्टरी के गोदाम में भीषण आग लगने की घटना सामने आई थी. पुलिस को आशंका है कि चार मजदूर गोदाम के अंदर फंसे हो सकते हैं. गोदाम में लगी आग बुझाने के लिये दमकल की 35 गाड़ियों और 140 कर्मियों की सेवाएं ली गईं. 

पुलिस ने कहा कि शुरू में 10 मजदूरों के गोदाम के अंदर फंसे होने का संदेह था. शुरुआती चरण में ही उनमें से चार को सुरक्षित बचा लिया गया जबकि दोपहर बाद दो अन्य मजदूरों को भी निकाल लिया गया. वे मामूली रूप से जल गए थे तथा मौके पर ही उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया. पुलिस ने कहा कि चार और मजदूरों के अब भी गोदाम के अंदर फंसे होने की आशंका है और लापता लोगों की तलाश के लिये अभियान चलाया जा रहा है. 

वीडियो: जूता फैक्टरी में भीषण आग, फंसे 10 लोगों में से 6 को निकाला गया

Featured Video Of The Day
Iran Israel War Latest Update: ईरान पर इजरायल का हमला, 'युध्दविराम' या बढ़ेगा घमासान?
Topics mentioned in this article