Delhi News: पुलिस कांस्‍टेबल ने खुद को गोली मारी, हालत गंभीर

पुलिस कांस्टेबल को गोली लगने से घायल होने के संबंध में सुबह करीब 6:30  बजे वसंत विहार पुलिस थाने में PCR कॉल आई.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्‍ली:

Delhi: देश की राजधानी दिल्‍ली (Delhi) में एक पुलिस कांस्टेबल ने खुद को गोली मार ली, उसकी हालात गंभीर है. जानकारी के अनुसार, पुलिस कांस्टेबल को गोली लगने से घायल होने के संबंध में सुबह करीब 6:30  बजे वसंत विहार पुलिस थाने में PCR कॉल आई. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस टीम तुरंत पूर्वी मार्ग पर मौके पर पहुंची, जहां 35 वर्षीय कांस्टेबल राकेश बेहोशी की हालत में था. उसने अपने सिर के दाहिनी ओर सरकारी पिस्टल से खुद को गोली मार ली थी. यह गोली सिर के  बाईं ओर से गोली निकल गई थी.

पुलिस ने कहा कि कांस्‍टेबल के इस कदम के पीछे की वजह फिलहाल साफ नहीं है. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) इंगित प्रताप सिंह ने कहा, 'हमें वसंत विहार पुलिस थाने में एक पुलिस कांस्‍टेबल को गोली लगने की जानकारी देने के लिए सुबह पीसीआर कॉल आई. फौरन, स्थानीय पुलिस की एक टीम पुलिस पिकेट पूर्वी मार्ग पर पहुंची जहां कांस्‍टेबल राकेश बेहोशी की हालत में मिला.'आनन-फानन में उसे एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया. मौके पर क्राइम, एफएसएल टीम को बुलाया गया. कॉल एक लड़के ने की थी जो मॉर्निंग वॉक के लिए जा रहा था. राकेश की हालत गंभीर बताई गई है.आगे की जांच जारी है.

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Advertisement

हेल्‍पलाइन : 1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 9999666555 अथवा help@vandrevalafoundation.com

2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा
Topics mentioned in this article