Delhi News : रेप के आरोप के बाद महिला से की शादी, फिर झगड़े से तंग आकर पहाड़ी से खाई में फेंक दिया

Delhi Crime News : एक 29 साल की महिला ने 24 साल के सेल्समैन पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया था, लेकिन बाद में वो उससे शादी करने को तैयार हो गई थी. लेकिन शादी के बाद हो रहे झगड़ों से तंग आकर शख्स ने उसे खाई से नीचे फेंक दिया.

Delhi News : रेप के आरोप के बाद महिला से की शादी, फिर झगड़े से तंग आकर पहाड़ी से खाई में फेंक दिया

Delhi : रेप के आरोपी ने महिला से शादी के बाद की उसकी हत्या.

नई दिल्ली:

दिल्ली में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने, जिसपर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया था, उससे शादी कर ली थी, लेकिन शादी के बाद झगड़ों से तंग आकर उसे नैनीताल ले गया और फिर वहां से उसे पहाड़ी से नीचे खाई में धक्का दे दिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, डाबड़ी थाना इलाके में रहने वाले 24 साल के एक सेल्समैन राजेश राय ने अपनी पत्नी बबीता को नैनीताल ले जाकर पत्नी को खाई में फेंक दिया. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर शव बरामद करने नैनीताल गयी है. राजेश राय उत्तराखंड के उधम सिंह नगर का रहने वाला है. 

डीसीपी द्वारका संतोष कुमार मीणा के मुताबिक, पिछले साल 14 जुलाई को 29 साल की बबीता ने एफआईआर दर्ज कर आरोप लगाया था कि राजेश रॉय ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया. इसी शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई थी. आरोपी को 8 अगस्त 2020 को गिरफ्तार किया गया था और तिहाड़ जेल भेज दिया गया था. कुछ दिनों बाद, महिला ने एक हलफनामे में कहा है कि वह अपनी शिकायत वापस लेना चाहती है और वो आरोपी से शादी कर लेगी.

दिल्ली-यूपी में ड्रग्स की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दो चचेरे भाई गिरफ्तार

आरोपी को 10 अक्टूबर 2020 को कोर्ट ने जमानत दे दी थी और उसने महिला से शादी कर ली. बबीता का परिवार दिल्ली के महेंद्र पार्क इलाकों में रहता है. आरोपी ने जेल और पुलिस से बचने के लिए शादी तो कर ली लेकिन लड़की के परिजनों का आरोप है कि उसे शादी के बाद से लगातार परेशान किया जाता था, उसके साथ मारपीट की जाती थी और आरोपी अक्सर लड़की से झगड़ा किया करता था, जिसके बाद लड़की अपने मायके आ गई थी.

इसके बाद आरोपी ने समझा-बुझा कर बबीता को 11 जून, 2021 को अपने घर ऊधमसिंह नगर ले गया था. अगले ही दिन बबीता का फोन बंद हो गया, जिससे घबराए हुए घरवालों ने कोर्ट के जरिए कानूनी करवाई की मांग की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 दिल्ली पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए आरोपी राजेश राय को गिरफ्तार कर लिया. उसकी आखिरी लोकेशन नैनीताल मिली थी जबकि बबीता के फोन की लास्ट लोकेशन भी नैनीताल में ही मिली. पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया बबीता से आए दिन होने वाले झगड़ों से परेशान होकर वो अपनी पत्नी को नैनीताल ले गया और उसे खाई से धक्का दे दिया था. दिल्ली पुलिस बबिता के शव की तलाश कर रही है.