दिल्ली में पिज्जा के बंटवारे को लेकर घर में चली गोली, 1 महिला घायल

डिप्टी पुलिस कमिश्नर राकेश पावरिया ने कहा कि सीलमपुर पुलिस स्टेशन को जीटीबी अस्पताल से सूचना मिली कि सादमा नाम की एक महिला को गोली लगने से घायल हो गई है और इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. हालांकि, ये घटना 17 अक्टूबर की है. 

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के वेलकम इलाके में जमकर फायरिंग हुई है. पिज्जा साझा करने को लेकर तीखी बहस हुई. इसके बाद एक महिला को उसकी भाभी के भाई ने गोली मार दी. यहां करीब 15 राउंड से ज्यादा फायरिंग हुई है. वहीं, इस मामले में 4 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डिप्टी पुलिस कमिश्नर राकेश पावरिया ने कहा कि सीलमपुर पुलिस स्टेशन को जीटीबी अस्पताल से सूचना मिली कि सादमा नाम की एक महिला को गोली लगने से घायल हो गई है और इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. हालांकि, ये घटना 17 अक्टूबर की है. 

DCP ने कहा कि शुरुआती जांच से पता चला है कि पीड़िता का जीजा जीशान बुधवार को पूरे परिवार के लिए पिज्जा लाया था. इसके बाद उसने अपने छोटे भाई जावेद की पत्नी सादमा समेत परिवार के सभी लोगों को पिज्जा दिया. जीशान की पत्नी सादिया, जिसका सादमा के साथ विवाद था. अपने पति द्वारा अपनी भाभी के साथ पिज्जा साझा करने से नाराज हो गई और तीनों के बीच विवाद हो गया. मुंतहिर ने गोली चलाई और गोली सादमा को लगी.

पुलिस ने बताया कि सादमा के पेट में गोली लगी है और उसका जीटीबी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि मुंताहिर, तफसीर, शहजाद और गुलरेज को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में जांच की जा रही है.

पीड़ित के परिवार के सदस्यों में से एक ने कहा कि जीशान खाना बांट रहा था, तभी सादिया ने कथित तौर पर आपत्ति जताई. उन्होंने बताया, 'जीशान, सादिया और सादमा के बीच झगड़ा हुआ. सादिया ने सादमा का सिर दीवार पर पटकना शुरू कर दिया. इसके बाद वह वहां से चली गई और गाजियाबाद से आए अपने भाइयों को बुला लिया. उसके भाइयों ने परिवार के सभी सदस्यों को गालियां दीं और उनमें से एक ने सादमा को गोली मार दी.'

गोलियों की आवाज सुनकर कई पड़ोसी मौके पर एकत्र हो गए और सादिया के भाइयों को एक कमरे में बंद कर दिया, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. पीड़ित के रिश्तेदार ने बताया, 'एक आरोपी के पास पिस्तौल थी, उसने भागने की कोशिश की और दहशत फैलाने के लिए हवा में गोलियां चलाईं, लेकिन स्थानीय निवासियों ने उसे पकड़ लिया.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Atacks Isreal: घर पर हमले के बाद Benjamin Netanyahu की हिज्‍बुल्‍लाह को चेतावनी
Topics mentioned in this article