ड्यूटी पर तैनात दिल्ली पुलिस के ASI ने पीसीआर वैन में खुद को मारी गोली, हुई मौत  

अधिकारियों ने कहा कि दिल्ली पुलिस के अस्सिटेंट सब-इस्पेंक्टर ने कथित तौर पर पीसीआर वैन में खुद को अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मार ली. उस वक्त वह पश्चिमी दिल्ली के जखीरा फ्लाईओवर पर ड्यूटी पर तैनात थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
ASI ने पीसीआर वैन में खुद को अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारी (प्रतीकात्मक तस्वीर)
नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) के खुद को गोली मारने का मामला सामने आया है. दिल्ली के मोती नगर इलाके में जखीरा फ्लाईओवर के पास तैनात पीसीआर के एक एएसआई ने खुद को गोली मार ली. घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. शुरुआती जांच में पारिवारिक कलह की बात सामने आ रही है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उन्होंने खुद को सीने में गोली मारी.  

जानकारी के मुताबिक, मृतक पुलिसकर्मी की पहचान 55 साल के तेजपाल के तौर पर हुई है. मृतक तेजपाल परिवार के साथ ग़ाज़ियाबाद में रहते थे. तेजपाल ने 1986 में दिल्ली पुलिस जॉइन की थी. शुरुआती जांच में सुसाइड की वजह पारिवारिक कारण बताए जा रहे हैं. 

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, अधिकारियों ने कहा कि दिल्ली पुलिस के अस्सिटेंट सब-इस्पेंक्टर ने कथित तौर पर पीसीआर वैन में खुद को अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मार ली. उस वक्त वह पश्चिमी दिल्ली के जखीरा फ्लाईओवर पर ड्यूटी पर तैनात थे. उन्होंने कहा कि पुलिस को घटना की सूचना सुबह सात बजे मिली. घटनास्थल से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि एएसआई ने खुद को सीने में गोली मारी है. 

(पीटीआई के इनपुट के साथ)

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

हेल्‍पलाइन : 1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 1860-2662-345 अथवा help@vandrevalafoundation.com 2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

वीडियो: डेढ़ लाख रुपये का बिजली बिल बकाया होने से परेशान किसान ने की आत्महत्या

  

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: ADG Agra Zone ने रिपोर्ट सौंपी, 24 से ज़्यादा प्रशासनिक कर्मचारियों का ज़िक्र
Topics mentioned in this article