दिल्ली: मामूली सी बात पर बाइक सवार युवक की रॉड से पिटाई, CCTV में कैद हुई घटना

सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि काली टी शर्ट पहने बाइक सवार लड़के को एक शख्स हाथ में रॉड लेकर मारने के लिए आता है. लड़के की तरह भाग कर आता है और फिर उसके सिर पर ताबड़तोड़ रॉड से हमला करने लग जाता था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के पालम इलाके में एक बाइक सवार को बेरहमी से पीटने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. पालम इलाके की साद कॉलोनी में बेरहमी से एक बाइक सवार लड़के को एक शख्स और अन्य दो-तीन लोग बुरी तरह पीट रहे हैं. पिटाई की यह घटना CCTV में कैद हो गई. राजधानी दिल्ली में बाइक से स्कूटी टच होने के झगड़े में लोग एक दूसरे की जान लेने पर आमादा हो जाते हैं. 

सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि काली टी शर्ट पहने बाइक सवार लड़के को एक शख्स हाथ में रॉड लेकर मारने के लिए आता है. लड़के की तरह भाग कर आता है और फिर उसके सिर पर ताबड़तोड़ रॉड से हमला करने लग जाता था. रॉड लिए शख्स के दो और साथी भी पीड़ित लड़के को बुरी तरह पीट रहे हैं. बाइक सवार के साथ मौजूद उसके दूसरे साथी को भी पीटा जा रहा है. 

हालांकि, सीसीटीवी में एक महिला जरूर बीच बचाव करती नजर आ रही है. इस घटना में दिल्ली पुलिस पर भी लापरवाही बरतने के आरोप लग रहे हैं. पीड़ित परिवार का कहना है कि उनके बेटे पर जानलेवा हमला किया गया. पीड़ित के सिर में जख्म और सुराग के निशान साफ देखे जा सकते हैं. परिवार का आरोप है कि दिल्ली पुलिस ने मामूली मारपीट की धारा में FIR कर मामले को रफा दफा कर दिया. घटना 18 जून शाम 5 बजे की है. 

Topics mentioned in this article