दिल्ली: इंवर्टर में लगी आग, दम घुटने से पति-पत्नी और दो बच्चों समेत पूरा परिवार हुआ खत्म

आग से निकले धुंए में दम घुटने से 48 साल के हीरा सिंह,उनकी पत्नी 46 साल की नीतू सिंह ,बेटा 22 साल का रोबिन और छोटे बेटे 21 साल के लक्ष्य की मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के प्रेम नगर एरिया में एक घर में आग लगने से 4 लोगों की मौत हो गई. फायर डिपार्टमेंट के मुताबिक आग पहले घर की पहली मंजिल पर इन्वर्टर और सोफा में लगी, इसके बाद आग फैलती चली गई. आग से निकले धुंए में दम घुटने से 48 साल के हीरा सिंह उनकी पत्नी 46 साल की नीतू सिंह , 22 साल का बेटा रोबिन और छोटे बेटे 21 साल के लक्ष्य की मौत हो गई.

दिल्ली फायर सर्विस ने बताया कि दिल्ली स्थित प्रेम नगर इलाके में एक घर में आग लगने से 4 लोगों की मौत हो गई. आग सुबह करीब 3:30 बजे लगी. दो दमकल गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. धुंआ सूंघने के कारण चारों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

सूचना मिलने पर दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची, जहां दमकल की 2 गाड़ियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया. लेकिन जब तक आग को बुझाया गया तब तक इसकी चपेट में आने से 4 लोगों की जान जा चुकी थी. गर्मी के सीजन में आग लगने के मामले भी बढ़ जाते हैं, ऐसे में जरूरी है कि इन दिनों में घरों में ज्यादा सावधानी बरती जाएं.

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!
Topics mentioned in this article