मां-बेटी के यौन उत्पीड़न का वीडियो सामने आने के बाद 3 लोग गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) विजयांत आर्य ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़ितों और आरोपियों का पता लगाने के लिये कई टीमें गठित की गई थीं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने रविवार को कहा कि उसने उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के वजीरपुर इलाके में दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा मां-बेटी का कथित यौन उत्पीड़न किये जाने की वीडियो सोशल मीडिया पर फैलने के बाद इस घटना के संबंध में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कहा कि आरोपी सोनू (22), अमित (24) और रितिक (18) को घटना के संबंध में गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि रितिक ने घटना की वीडियो बनाई थी. पुलिस ने कहा कि यह घटना रविवार को एक वीडियो के सोशल मीडिया पर फैलने के बाद सामने आई थी. घटना वजीरपुर के जेजे कॉलोनी इलाके की है.

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) विजयांत आर्य ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़ितों और आरोपियों का पता लगाने के लिये कई टीमें गठित की गई थीं. उन्होंने कहा कि पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज देखने के अलावा स्थानीय खुफिया जानकारी हासिल की और स्थानीय बस स्टॉप, मेट्रो स्टेशनों और आश्रय गृहों में पूछताछ की. आर्य ने कहा कि दोनों पीड़ियों का पता लगा लिया गया है, वे कूड़ा बीनने वाली 35 वर्षीय महिला और उसकी 18 वर्षीय हैं जिनके बयान दर्ज कर लिये गए हैं. उनकी मेडिकल जांच करायी गयी है. अधिकारी ने कहा कि महिलाओं का आरोप है कि 29 और 30 दिसंबर की मध्यरात्रि अज्ञात लोगों ने उनका यौन उत्पीड़न किया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, शनिवार से काम पर लौटेंगे | Breaking News
Topics mentioned in this article