दिल्लीवालों पानी स्टोरेज कर लो! इन इलाकों में कल से 18 घंटे तक नहीं होगी सप्लाई

डीजेबी ने कहा कि निवासियों को सलाह दी जाती है कि वे जलापूर्ति बाधित रहने के दौरान किसी परेशानी से बचने के लिए अपनी आवश्यकता के अनुसार पर्याप्त मात्रा में पानी का भंडारण पहले से कर लें.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के बाहरी उत्तरी जिले के कुछ इलाकों में मरम्मत कार्य की वजह से बुधवार को पूर्वाह्न 10 बजे से अगले 18 घंटों तक जलापूर्ति बाधित रहेगी। दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) ने मंगलवार को यह जानकारी दी. 

डीजेबी द्वारा जारी बयान में कहा गया कि मरम्मत कार्य की वजह से बवाना गांव और उसके आसपास की कॉलोनियों, सुल्तानपुर डबास गांव, पुठ खुर्द गांव, बरवाला गांव, माजरा डबास गांव, चांदपुर गांव, वार्ड 35 के तहत कंजवाला और वार्ड 36 के रानी खेड़ा एवं आसपास के इलाके प्रभावित होंगे.

बयान में कहा गया है, "बवाना जल संयंत्र से निकलने वाली 1000 मिमी व्यास वाली बवाना जल मुख्य लाइन में इंटरकनेक्शन कार्य के कारण, 16 अक्टूबर की सुबह (सुबह 10 बजे) से 17 अक्टूबर को तड़के (सुबह 4 बजे) तक, यानी बवाना क्षेत्र के कमांड क्षेत्रों में 18 घंटे तक जलापूर्ति प्रभावित रहेगी."

डीजेबी ने कहा कि निवासियों को सलाह दी जाती है कि वे जलापूर्ति बाधित रहने के दौरान किसी परेशानी से बचने के लिए अपनी आवश्यकता के अनुसार पर्याप्त मात्रा में पानी का भंडारण पहले से कर लें और पानी का विवेकपूर्ण उपयोग करें.

बयान के अनुसार, डीजेबी हेल्पलाइन या केंद्रीय नियंत्रण कक्ष से मांग पर पानी के टैंकर उपलब्ध होंगे.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Omar Abdullah Oath Ceremony: Jammu Kashmir को मिला मुख्यमंत्री, उमर अब्दुल्ला ने ली पद की शपथ
Topics mentioned in this article