VIDEO: हाइवे पर हादसे का शिकार हुआ टैंकर, गाड़ी में पड़ी रही ड्राइवर की लाश, लोग लूटते रहे दूध

ये घटना ABES इंजीनियरंग कॉलेज के ठीक पीछे घटी. घटनास्थल पर ही ड्राइवर की मौत हो गई. शव ट्रक में ही था, मगर लोगों ने इंसानियत भूलकर दूध लूटना शुरू कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गाजियाबाद:

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक अनोखा मामला देखने को मिल रहा है. दरअसल, गाजियाबाद के दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर मंगलवार को ट्रक और दूध टैंकर के बीच एक्सीडेंट हो जाता है. इस एक्सीडेंट में ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो जाती है. इन सबके बावजूद रास्ते से गुजर रहे लोगों ने दूध टैंकर से दूध लूटना शुरू कर दिया. इसका सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हो रहे हैं.

ये घटना ABES इंजीनियरंग कॉलेज के ठीक पीछे घटी. घटनास्थल पर ही ड्राइवर की मौत हो गई. शव ट्रक में ही था, मगर लोगों ने इंसानियत भूलकर दूध लूटना शुरू कर दिया. इस हादसे में करीब 45 वर्षीय प्रेम सागर नाम के ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. कंडक्टर बुरी तरह से घायल हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कंडक्टर को अस्पताल पहुंचाया.

एक्सीडेंट होने के बाद लोगों ने देखा कि टैंकर से दूध सड़क पर फैल रहा है, वैसे ही लोगों ने दूध लूटना शुरू कर दिया. इस दर्दनाक हादसे से लोग पूरी तरह से हैरान हो रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग बर्तन लेकर दूध लूट रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?