नशे का अड्डा बन रहा नोएडा! इस सोसायटी में धड़ल्ले से हो रही थी रेव पार्टी, पुलिस भी देखकर रह गई दंग

Noida Rave Party: नशे की हालत में छात्र-छात्राओं ने सोसाइटी के लोगों के साथ जमकर अभद्रता की, जिसके बाद गुस्साए लोगों ने थाने में कॉल कर इस मामले की शिकायत कर दी. सेक्टर 126 पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई.

Advertisement
Read Time: 3 mins
दिल्ली:

दिल्ली से सटे नोएडा जैसे नशे का अड्डा बनता जा रहा है. रेव पार्टी को लेकर नोएडा एक बार फिर से चर्चा में हैं. यहां के सेक्टर-126 थाना क्षेत्र की हाई राइज सोसाइटियां दिल्ली-एनसीआर के नशेबाजों के लिए सुरक्षित ठिकाना बन रही हैं. आए दिन रेव पार्टियां (Noida Rave Party)  रही हैं, इनमें शामिल होते हैं बड़े-बड़े कॉलेजों के स्टूडेंट्स. सेक्टर-94 की सुपरनोवा सोसाइटी में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है. सोसायटी के एक फ्लैट में रेव पार्टी का आयोजन धड़ल्ले से किया जा रहा था. जिले की नामचीन यूनिवर्सिटीज के छात्र-छात्रा इस रेव पार्टी में शामिल थे. एक तो खुले आम नशाखोरी और दूसरी तरफ सोसायटी के लोगों के साथ बदतमीजी, ये तो गजब हाल है. 

नशे में धुत लोगों ने की अभद्रता

नशे की हालत में छात्र-छात्राओं ने सोसाइटी के लोगों के साथ जमकर अभद्रता की, जिसके बाद गुस्साए लोगों ने थाने में कॉल कर इस मामले की शिकायत कर दी. जिसके बाद सेक्टर 126 पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने जैसे ही फ्लैट में छापेमारी की, वहां का नजारा देखकर वह दंग रह गए.  बहुत ही कम उम्र के युवा नशे में पूरी तरह से धुत थे. अंदर तो रेव पार्टी चल रही थी. अधिकारियों का कहना है कि नशे में धुत छात्र-छात्राओं पर कड़ा एक्शन लिया जा रहा है. जल्द ही मामले में पूरी जानकारी साझा की जाएगी. 

रेव पार्टी में हो रही अश्लीलता!

बताया जा रहा है कि इस पार्टी में एंट्री के लिए व्हाट्सएप का इस्तेमाल किया जा रहा था. सिंगल और कपल दोनों ही एंट्री के लिए फीस भी अलग-अलग थी. सभी को रेव पार्टी की जानकारी भी व्हाट्सएप मैसेज के जरिए ही दी जाती थी. जानकारी के मुताबिक सिंगल एंट्री 500 रुपए और कपल एंट्री फीस 800 रुपए थी. पार्टी में शामिल होने वाले छात्र-छात्राएं तेज आवाज में अश्लील गानों पर जमकर नाचते और मौज-मस्ती करते थे. इस तरह की पार्टियों में नशाखोरी के साथ ही अश्लीलता भी जमकर होती है, जिससे सोसायटी वाले परेशान हो जाते हैं. 

Advertisement

पुलिस ने सुपरनोवा सोसायटी के फ्लैट में छापेमारी कर पार्टी वाली जगह से पुलिस ने शराब की बोतलें और हुक्का भी बरामद किया है. वहीं पकड़े गए लड़के-लड़कियों से पूछताछ की जा रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Attack: जिस मोसाद का नाम पेजर-वॉकी टॉकी बम धमाकों में आ रहा है, उसके बदले की कहानी