VIDEO: नोएडा की सोसायटी में कार पार्किंग को लेकर भिड़े पड़ोसी, लाठी-बैट से तोड़ दी कार

Noida crime News: वायरल हो रहे वीडियो में एक पक्ष हाथ में डंडा और बैट लिए हुए है. कुछ महिलाएं भी कहासुनी करती देखी जा सकती हैं. काले रंग की टी शर्ट पहने एक लड़का पूरी ताकत से लाल रंग की कार तो बेट से तोड़ता दिखाई दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दिल्ली:

दिल्ली से सटे नोएडा की एक सोसायटी में कार पार्किंग को लेकर जमकर बवाल (Noida Clash Over Car Parking) हुआ. घटना सेक्टर 72 के B ब्लॉक में दो पड़ोसी एक दूसरे के दुश्मन बन बैठे. यहां कार पार्क करने को लेकर बीच सड़क पर ऐसा हंगामा हुआ कि हर कोई देखता रह गया. कार पार्किंग को करने को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए. दोनों के बीच पहले तो कहासुनी हुई फिर देखते ही देखते मामला काफी बढ़ गया. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी. उसने कार पर जमकर क्रिकेट बैट और डंडे बरसाए.

कार पार्किंग को लेकर भिड़े, जमकर मचाया बवाल

हंगामा और तोड़फोड़ की ये तस्वीरें वहां लगे कैमरे में कैद हो गईं. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं पीड़ित पक्ष ने सेक्टर 113 थाने में अपने पड़ोसी की शिकायत दर्ज करवाई है.  वायरल हो रहे वीडियो में एक पक्ष हाथ में डंडा और बैट लिए हुए है. कुछ महिलाएं भी कहासुनी करती देखी जा सकती हैं. काले रंग की टी शर्ट पहने एक लड़का पूरी ताकत से लाल रंग की कार तो बेट से तोड़ता दिखाई दे रहा है. जिससे कार के शीशे और दरवाजा टूट गया.

Advertisement

बेट से लाल रंग की कार के शीशे तोड़ दिए

 तोड़फोड़ करने के बाद लड़का बैट घर के बाहर फेंक अंदर लौट जाता है. पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर दो महिला और एक नाबालिग समेत छ लोगों को गिरफ्तार किया है.यह घटना सोमवार यानी कि जन्माष्टमी वाले दिन की है. पार्किंग को लेकर इतना बवाल हो गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की कार को बैट और लाठी से तोड़ दिया. इसके बाद दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Featured Video Of The Day
PM Modi से मुलाकात करेंगे अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump, ट्रंप ने खुद दिया बयान