दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, USA में बैठे कुख्यात गैंगस्टर हिमांशु भाऊ का भाई गिरफ्तार

हाल में दिल्ली पुलिस मुख्यालय में हुई इंटर स्टेट कॉर्डिनेशन मीटिंग में हरियाणा पुलिस ने दिल्ली पुलिस को इस कुख्यात आरोपी को दबोचने को लेकर रणनीति तैयार की थी. बीते महीनों पहले दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम पर  हमला भी हुआ था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल को एक बहुत बड़ी कामयाबी मिली है. स्पेशल सेल के एसीपी संजय दत्त और इंस्पेक्टर संदीप डबास की टीम ने  USA में बैठे कुख्यात गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के भाई विक्की उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये गिरफ्तारी हिमांशु के पैतृक निवास रोहतक के रिटोली से हुई है. विक्की पर करीब 7 से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. हालही में दिल्ली पुलिस मुख्यालय में हुई इंटर स्टेट कॉर्डिनेशन मीटिंग में हरियाणा पुलिस ने दिल्ली पुलिस को इस कुख्यात आरोपी को दबोचने को लेकर रणनीति तैयार की थी.

स्पेशल टीम पर भी कर चुका है हमला

हाल में दिल्ली पुलिस मुख्यालय में हुई इंटर स्टेट कॉर्डिनेशन मीटिंग में हरियाणा पुलिस ने दिल्ली पुलिस को इस कुख्यात आरोपी को दबोचने को लेकर रणनीति तैयार की थी. बीते महीनों पहले दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम पर  हमला भी हुआ था, जिसमें विक्की शामिल था. यह घटना फरीदाबाद में हुआ था, जिसमें विक्की फरार हो गया था.

क्या था प्लान?

जानकारी के मुताबिक, विक्की का प्लान एक शख्स को मारने का था, जिसका नाम सन्नी बताया जा रहा है. सन्नी, अंकित नाम के गैंगेस्टर का भाई है. दरअसल अंकित उर्फ बाबा, हिमांशु और विक्की गैंग का दुश्मन है. अंकित भी रोहतक का रहने वाला है. मार्च 2022 में अंकित ने अपने गुर्गे के साथ मिलकर हिमांशु के एक भाई बजरंग को मार दिया था, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स राजेन्द्र की भी हत्या हुई थी. बीच बचाव में इसको गोली मारी गई थी.

भाई की मौत का बदला लेने के लिए हिमाशु ने अंकित गैंग के एक मुख्य आरोपी हंसराज ट्रांसपोर्टर को मार दिया था. यह दोनो जब से जानी दुश्मन है. अंकित बाबा फिलहाल हरियाणा की रोहतक जेल में बन्द है.

Featured Video Of The Day
Haryana BJP के वरिष्ठ नेता Anil Vij ने NDTV से कहा: CM पद पर दावा खारिज होने से निराश नहीं'
Topics mentioned in this article