दिल्ली : AAP के 4 विधायकों पर केस दर्ज, प्रदर्शनकारियों पर ACP की अंगुली चबाने का आरोप

दिल्ली (Delhi) में आम आदमी पार्टी (AAP) के चार विधायकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. चारों विधायक तकरीबन 1500 सफाई कर्मचारियों को इकट्ठा कर सिविक सेंटर पर प्रदर्शन कर रहे थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) में आम आदमी पार्टी (AAP) के चार विधायकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. चारों विधायक तकरीबन 1500 सफाई कर्मचारियों को इकट्ठा कर सिविक सेंटर पर प्रदर्शन कर रहे थे. प्रदर्शन के दौरान सड़क जाम करवाने के आरोप में मॉडल टाउन से विधायक अखिलेश त्रिपाठी, कोंडली से कुलदीप कुमार, त्रिलोकपुरी से रोहित महरोलिया और मंगोलपुरी से विधायक राखी बिड़लान के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने विधायकों और प्रदर्शनकारियों को रोका तो प्रदर्शनकारियों द्वारा पुलिस पर हमला करने का मामला भी सामने आया है.

इस घटना में कमला मार्केट के ACP अनिल कुमार समेत 9 पुलिस वाले जख्मी हुए हैं. आरोप है कि ACP की अंगुली को चबा डाला, जिससे उनकी अंगुली में फ्रैक्चर हो गया. डीसीपी संजय भाटिया ने बताया कि प्रदर्शन के दौरान महामारी अधिनियम, धारा 188, सरकारी कर्मचारी पर हमला एवं अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

VIDEO: हरियाणा : छात्रा को जबरन कार में बैठा रहा था युवक, विरोध करने पर किया मर्डर

Featured Video Of The Day
HIBOX App Scam: Rhea Chakraborty को Delhi Police का Notice, 500 Crore की धोखाधड़ी का है मामला