दिल्ली : पैसों को लेकर विवाद में शख्स ने बेटी की चाकू गोद कर हत्या की, पत्नी को घायल किया

आरोपी शख्स अभी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. छोटी सी बात पर इस हत्या से आसपास को लोग भी हैरान हैं. जानें क्यों की इस शख्स ने अपनी बेटी की हत्या...

Advertisement
Read Time: 2 mins

दिल्ली के द्वारका इलाके में रविवार को पैसों को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति ने अपनी 22 वर्षीय बेटी की कथित रूप से चाकू गोद कर हत्या कर दी और पत्नी को घायल कर दिया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार, मृतका की पहचान रश्मिना खातून (22) के रूप में हुई है, जबकि उसकी मां सूफिया घटना में घायल हो गई. उन्होंने बताया कि घटना नजफगढ़ इलाके में हुई.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, “नजफगढ़ थाने में रविवार को हत्या के संबंध में पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) को सूचना प्राप्त हुई. पुलिस मौके पर पहुंची, जहां उन्हें 13 वर्षीय एक लड़की मिली. लड़की ने सूचना देने के लिए अपने पड़ोसी की मदद ली थी.”

अधिकारी के मुताबिक, लड़की ने बताया कि शनिवार और रविवार की दरमियानी रात उसकी मां सूफिया और पिता अब्बास अली के बीच पैसों को लेकर बहस हुई थी. पुलिस अधिकारी ने बताया, “उसके पिता ने चाकू लेकर उसकी मां के सिर पर वार किया और जब उसकी बहन रश्मिना खातून बीच बचाव करने लगे तो उसके पिता ने उसके सिर पर भी चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह बेहोश हो गई.”

पुलिस के अनुसार, पुलिसकर्मियों की एक टीम जाफरपुर स्थित आरटीआरएम अस्पताल पहुंची, जहां घायल रश्मिना खातून को मृत घोषित कर दिया गया जबकि सूफिया घायल है. अधिकारी ने बताया, “प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कई टीमें बनाई गईं हैं.”

Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?
Topics mentioned in this article