दिल्ली मेट्रो के खिलाफ भी साजिश! असामाजिक तत्वों ने सिग्नलिंग केबल को किया डैमेज

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) के प्रधान कार्यकारी निदेशक अनुज दयाल ने ने बताया कि हैदरपुर बादली मोड़ और जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन के बीच कुछ बदमाशों द्वारा ‘सिग्नलिंग केबल’ को नुकसान पहुंचाए जाने के कारण सुबह से ‘येलो लाइन’ पर ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुई हैं

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

देशभर में लगातार रेल को हादसे की शिकार बनाने की साजिश के बीच असामाजिक तत्वों ने दिल्ली मेट्रो के खिलाफ भी साजिश को अंजाम दिया है. राजधानी की येलो लाइन पर असामाजिक तत्वों ने हैदरपुर बादली मोड़ और जहांगीरपुरी स्टेशनों के बीच ‘सिग्नलिंग केबल' को क्षतिग्रस्त कर दिया, जिससे सोमवार सुबह ट्रेन सेवाएं प्रभावित हो गईं. यात्रियों को असुविधाओं का सामना करना पड़ा.

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) के प्रधान कार्यकारी निदेशक अनुज दयाल ने ने बताया कि हैदरपुर बादली मोड़ और जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन के बीच कुछ बदमाशों द्वारा ‘सिग्नलिंग केबल' को नुकसान पहुंचाए जाने के कारण सुबह से ‘येलो लाइन' पर ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुई हैं और उसे दुरुस्त करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

अनुज दयाल ने कहा कि दिन के समय लोगों को होने वाली असुविधा से बचने के लिए आवश्यक मरम्मत कार्य रात के समय किया जाएगा. बता दें कि मेट्रो की यलो लाइन' गुरुग्राम में मिलेनियम सिटी सेंटर और दिल्ली में समयपुर बादली के बीच संचालित होती है. यह रूट काफी व्यस्त रहता है.


 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections Results से पहले ही पांच मनोनीत सदस्यों को लेकर सियासत गरमाई