भगवान आपके साथ हैं मनीष : सिसोदिया से CBI की पूछताछ पर अरविंद केजरीवाल

Delhi Liquor Scam: CM अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, " भगवान आपके साथ है मनीष. लाखों बच्चों और उनकेपेरेंट्स की दुआयें आपके साथ हैं. जब आप देश और समाज के लिए जेल जाते हैं तो जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है. प्रभु से कामना करता हूं कि आप जल्द जेल से लौटें.

Advertisement
Read Time: 14 mins

दिल्ली आबकारी नीति मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से आज सीबीआई पूछताछ करेगी. सीबीआई हेडक्वार्टर जाने से पहले मनीष सिसोदिया राजघाट पहुंचे, जहां उन्होंने कहा कि वह बापू का आशीर्वाद लेने आए हैं. वहीं मनीष सिसोदिया से सीबीआई के द्वारा पूछताछ को लेकर सीएम केजरीवाल ने सिसोदिया की गिरफ्तारी की आशंका जताई है. केजरीवाल ने ट्वीट किया, " भगवान आपके साथ है मनीष. लाखों बच्चों और उनकेपेरेंट्स की दुआयें आपके साथ हैं. जब आप देश और समाज के लिए जेल जाते हैं तो जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है. प्रभु से कामना करता हूं कि आप जल्द जेल से लौटें.दिल्ली के बच्चे, पैरेंट्स और हम सब आपका इंतज़ार करेंगे. शराब नीति मामले में आज दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से सीबीआई पूछताछ करेगी.उनके आवास के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. 

वहीं आज मनीष सिसोदिया की ओर से ट्वीट किया गया है कि आज फिर CBI जा रहा हूं, सारी जांच में पूरा सहयोग करूँगा. लाखों बच्चों का प्यार व करोड़ों देशवासियों का आशीर्वाद साथ है. कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं. भगत सिंह के अनुयायी हैं, देश के लिए भगत सिंह फाँसी पर चढ़ गए थे. ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी सी चीज़ है.

Advertisement

गौरतलब है कि आदमी पार्टी नेता व दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया शराब नीति मामले में आज यानी रविवार को सीबीआई के सामने पेश होने वाले हैं. जहां सीबीआई सिसोदिया से पूछताछ करेगी. इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन की आशंका को देखते हुए सीबीआई  हेडक्वार्टर के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. 

Advertisement
Topics mentioned in this article