Ethereum व्हेल्स ने अचानक बेचें 1.4 लाख करोड़ टोकन

यदि WhaleStats की वेबसाइट पर उपलब्ध आंकड़ों पर नजर डाली जाए, तो सबसे बड़े 100 ETH निवेशकों के पास शीबा इनु की होल्डिंग रातोंरात कम हो गई.

Advertisement
Read Time: 6 mins

Shiba Inu इथेरियम व्हेल्स के पसंदीदा टोकन में से एक है, लेकिन एक व्हेल ट्रैकिंग प्लेटफॉर्म के लेटेस्ट डेटा से पता चलता है कि व्हेल के बीच इस मीम कॉइन की लोकप्रियता कम हो रही है. प्लेटफॉर्म के अनुसार, SHIB टोकन इथेरियम (Ethereum) पर सबसे बड़ी व्हेल द्वारा रखी गई एसेट के टॉप 10 स्पॉट में चौथे स्थान पर गिर गया है. इससे पहले लीडिंग कॉइन में से एक था.

WhaleStats एक ऑन-चेन डेटा प्लेटफॉर्म है, जो Ethereum, BSC और Polygon सहित कई मुख्य ब्लॉकचेन का विश्लेषण करता है. मंगलवार को, इस प्लेटफॉर्म ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी कि SHIB टोकन इथेरियम पर सबसे बड़े व्हेल द्वारा रखी गई एसेट के टॉप 10 की लिस्ट में चौथे स्थान पर गिर गया है. इसका कारण भी बताया गया है. ऐसा तब हुआ, जब व्हेल ने अपनी कुछ SHIB होल्डिंग्स को बेचने का फैसला किया. प्लेटफॉर्म के अनुसार व्हेल ने मीम कॉइन के लगभग 1.5 ट्रिलियन हिस्से को बेचा है.
 


यदि WhaleStats की वेबसाइट पर उपलब्ध आंकड़ों पर नजर डाली जाए, तो सबसे बड़े 100 ETH निवेशकों के पास शीबा इनु की होल्डिंग रातोंरात कम हो गई. U.Today के अनुसार, सोमवार को इन व्हेल्स के पास $159,673,102 कीमत के SHIB टोकन थे. खबर लिखते समय तक, इनके पास Shiba Inu के $157,505,864 वैल्यू के टोकन थे.

इससे अलग, बता दें कि इस लोकप्रिय मीम कॉइन के डिवेलपर्स इससे जुड़ी कम्युनिटी के लिए नए प्रोजेक्ट्स लाने पर काम कर रहे हैं. इसके प्रमुख डिवेलपर Shytoshi Kusama का कहना है कि करोड़ों SHIB को बर्न करने के लिए कम्युनिटी की बड़ी कोशिश की जरूरत है. अगले कुछ महीनों में लगभग 111 लाख करोड़ SHIB को बर्न किया जा सकता है. इसमें कम्युनिटी के बर्न शामिल नहीं हैं.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report