UP: बच्चा चोरी मामले में BJP का एक्शन, पार्षद विनीता अग्रवाल पार्टी से निष्कासित

मथुरा रेलवे स्टेशन पर सो रही एक महिला की गोद से चुराया गया बच्चा सोमवार को फिरोजाबाद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महिला पार्षद विनीता अग्रवाल के घर से बरामद हुआ था.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
अग्रवाल और उनके पति समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन से चोरी किया गया एक बालक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक पार्षद के घर से बरामद होने के बाद उन्‍हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. भाजपा महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार ने इसकी जानकारी दी और बताया कि प्रदेश कार्यालय द्वारा वार्ड नंबर 51 की भाजपा पार्षद विनीता अग्रवाल को भाजपा से तत्काल प्रभाव से निष्कासित कर दिया गया है.

उन्‍होंने बताया कि पार्षद को भेजे गए पत्र में कहा गया, ‘‘आपके द्वारा पार्टी की मर्यादा के प्रतिकूल आचरण किए जाने के आधार पर फिरोजाबाद महानगर द्वारा आपकी शिकायत प्रदेश कार्यालय को भेजी गई थी जिसके चलते आपको निष्कासित किए जाने का फैसला लिया गया है.''

ये भी पढ़ें- साइबर ठगों ने मेरठ व गाजियाबाद के निवासियों से की करोड़ों रुपये की ठगी

मथुरा रेलवे स्टेशन पर सो रही एक महिला की गोद से चुराया गया बच्चा सोमवार को फिरोजाबाद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महिला पार्षद विनीता अग्रवाल के घर से बरामद हुआ था. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि यह बच्चा पार्षद ने कथित तौर पर हाथरस के बच्चा चोर गिरोह संचालक दम्पति से एक लाख 80 हजार रुपये में खरीदा था. दरअसल विनीता अग्रवाल और उनके पति कृष्णा मुरारी अग्रवाल की एक बेटी होने है. ये लोग बेटा चहते थे, इसलिए उन्होंने बच्चे को खरीदा था.

मामले में अग्रवाल और उनके पति समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि बच्चे को 24 अगस्त को मथुरा जंक्शन के एक प्लेटफॉर्म से चोरी हुआ था, जिसे राजकीय रेलवे पुलिस ने बरामद कर लिया था.

VIDEO: झारखंड : UPA के विधायक पहुंचे रायपुर, रिसॉर्ट में ठहराया गया

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Samarth: Tarun Garg ने Hyundai द्वारा समर्थ के लिए रोडमैप तैयार किया