विश्व हिंदू परिषद के दफ्तर को बम से उड़ाने की धमकी, एक शख्स पकड़ा गया

दिल्ली के झंडेवालान में विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) के दफ्तर बुधवार को एक शख्स पहुँचा और दफ्तर को बम से उड़ाने की धमकी देने लगा. इसके बाद उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. पकड़े गए शख्स का नाम प्रिंस पांडे है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
V
नई दिल्ली:

दिल्ली के झंडेवालान (Jhandewalan) में विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) के दफ्तर बुधवार को एक शख्स पहुँचा और दफ्तर को बम से उड़ाने की धमकी देने लगा. इसके बाद उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. पकड़े गए शख्स का नाम प्रिंस पांडे है. प्रिंस मध्य प्रदेश के सीधी का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक प्रिंस दिल्ली में अपने मौसा के पास आया था. इसके मौसा किसी फार्म हाउस में सिक्योरिटी गार्ड हैं. इसको लेकर विश्व हिंदू परिषद् ने ट्वीट भी किया है. 

प्रिंस के मुताबिक मध्यप्रदेश में क्रिश्चियन हिंदुओं का धर्मपरिवर्तन करा रहे है जिससे वो काफी दुखी था. इस बात को लेकर प्रिंस RSS की मध्य प्रदेश इकाइयों के दफ्तर में भी गया किंतु उनके सुस्त रवैए से निराश हो गया था. इसके बाद किसी ने उसे RSS के दिल्ली मुख्यालय के बारे में बता दिया. इसने दिल्ली मुख्यालय में आकर सारी स्तिथि समझाई और कुछ ठोस कदम उठाने की बात की. इसको यहां भी कोई संतोषप्रद जवाब नही मिला. RSS के सुस्त रवैये से निराश होकर  वो गुस्से में विश्व हिंदू परिषद के दफ्तर पहुंच गया और धमकी भरे ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करने लगा जो पूर्व में आई धमकी से मेल खा गए.

Advertisement

फिलहाल प्रिंस से पहाड़गंज थाने में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल पूछताछ कर रही है

Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम