हैदराबाद में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ रेप, बचपन के दोस्त ने दिया घटना को अंजाम

सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने बताया कि आरोपी उसे रेंस्तरा के परिसर में बने एक कमरे में ले गया और नशे की हालत में उसके साथ बलात्कार किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हैदराबाद:

हैदराबाद में 24 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ उसके बचपन के दोस्त समेत दो लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया. महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि सोमवार को रात के समय उसका बचपन का दोस्त उसे नयी नौकरी मिलने का जश्न मनाना चाहता था और वे दोनों वनस्थलीपुरम के एक रेंस्तरा-सह-बार में गए और वहां शराब पी. 

महिला ने बताया है कि वह व्यक्ति उसे रेंस्तरा के परिसर में बने एक कमरे में ले गया और नशे की हालत में उसके साथ बलात्कार किया. उसने बताया कि इसके बाद उसके दोस्त का एक चचेरा भाई भी कमरे में घुस गया और उसने भी बलात्कार किया. महिला का यह दोस्त स्कूल में उसका सहपाठी भी रहा था.

शिकायत में कहा गया है कि इसके बाद दोनों व्यक्ति वहां से चले गए और महिला ने अपने भाई को फोन करके इसके बारे में जानकारी दी. पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और उसे चिकित्सीय जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं और आगे की जांच जारी है.

Advertisement

एक अन्य घटना में एक विवाहित महिला के साथ बस के ड्राइवर ने यौन उत्पीड़न किया. महिला एक निजी बस में निर्मल से प्रकाशम जिले की यात्रा कर रही थी. उसने पुलिस को बताया कि मंगलवार तड़के ड्राइवर ने उसके साथ यौन उत्पीड़न किया और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. उस्मानिया पुलिस इंस्पेक्टर राजेंदर ने बताया कि यह जानने पर कि उसने पुलिस से शिकायत की है, ड्राइवर कृष्णा भाग गया. हमने तरनाका के पास बस को तब रोका जब वह हैदराबाद शहर में प्रवेश कर रही थी और बस के दूसरे ड्राइवर शेषैया को हिरासत में ले लिया. उससे पूछताछ की जा रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल
Topics mentioned in this article