हरियाणा में एक ही परिवार के छह लोग घर में मृत मिले, पुलिस को आत्महत्या का संदेह

हरियाणा के एक गांव में एक ही परिवार के छह लोगों के मृत पाये जाने का मामला सामने आया है. अंबाला (Ambala) शहर के निकट एक गांव में शुक्रवार सुबह दो बच्चों समेत एक ही परिवार के छह सदस्य अपने घर में मृत (Dead) पाए गए.

Advertisement
Read Time: 15 mins
पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.
अंबाला:

हरियाणा के एक गांव में एक ही परिवार के छह लोगों के मृत पाये जाने का मामला सामने आया है. अंबाला (Ambala) शहर के निकट एक गांव में शुक्रवार सुबह दो बच्चों समेत एक ही परिवार के छह सदस्य अपने घर में मृत (Dead) पाए गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस (Police) के मुताबिक मृतकों की पहचान सुखविंदर सिंह (34), उनकी पत्नी रीना (28), उनकी बेटियां आशु (5) और जस्सी (7) के अलावा सुखविंदर के पिता संगत सिंह (65) तथा मां महेंद्र कौर (60) के रूप में हुई है. नग्गल के थाना प्रभारी मनीष कुमार ने कहा कि बलाना गांव के कुछ स्थानीय लोगों ने सुबह पुलिस को इस घटना की सूचना दी और जिसके बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. थाना प्रभारी ने कहा कि सुखविंदर एक कमरे में पंखे से लटके मिले जबकि परिवार के अन्य सदस्य बेहोश पड़े हुए थे.

उन्होंने कहा कि सभी लोगों को अंबाला शहर के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस को घटनास्थल से सुखविंदर के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. यमुनानगर की एक निजी कंपनी में काम करने वाले सुखविंदर ने सुसाइड नोट में आरोप लगाया कि कंपनी के दो अधिकारी उन्हें 10 लाख रुपये देने के लिए मजबूर कर रहे थे, जिसकी व्यवस्था वह नहीं कर सके. सुखविंदर ने सुसाइड नोट में कंपनी के दोनों अधिकारियों के नामों का उल्लेख भी किया.

पुलिस को संदेह है कि सुखविंदर ने खुद को फांसी लगाने से पहले अपने परिवार को जहर दिया था. उन्होंने बताया कि शवों के पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा. पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.

Advertisement

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Helplines
Vandrevala Foundation for Mental Health9999666555 or help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall022-25521111 (Monday-Saturday: 8 am to 10 pm)
(If you need support or know someone who does, please reach out to your nearest mental health specialist.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kargil में शहीद हुए थे लांस नायक Rajendra Yadav,पत्नी ने बताया जाते वक्त कहा बच्चे को सेना में भेजना
Topics mentioned in this article