पति शराब पीकर मारता था, पत्नी ने पहले ईंट से फाड़ा सिर, फिर छाती पर बैठ खोपड़ी से निकाले मांस के चिथड़े

ये मामला शाहजहांपुर के रोजा थाना क्षेत्र के हथौड़ा बुजुर्ग का है. दोपहर करीब ढाई बजे सत्यपाल का किसी बात को लेकर गायत्री से झगड़ा होने लगा.गुस्से में आई गायत्री ने ईंट उठाकर सत्यपाल के सिर पर मारनी शुरू कर दी. (शाहजहांपुर से कौशलेंद्र मिश्रा की रिपोर्ट)

Advertisement
Read Time: 2 mins
शाहजहांपुर:

यूपी के शाहजहांपुर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. इस खबर ने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल, किसी बात को लेकर पति और पत्नी के बीच झगड़ा हुआ. मामला इतना बढ़ गया कि पत्नी ने पति का सिर ईंट से कुचल दिया. इसके बाद भी महिला नहीं रुकी. सिर से निकले मांस के लोथड़े को फेंकना शुरू कर दिया. इस खबर ने इलाके में सनसनी मचा दी है,

पूरा मामला समझिए

ये मामला शाहजहांपुर के रोजा थाना क्षेत्र के हथौड़ा बुजुर्ग का है. 40 साल के सत्यपाल अपनी पत्नी गायत्री देवी, बेटे रोहित और बेटी डॉली के साथ रहते थे. दोपहर करीब ढाई बजे सत्यपाल का किसी बात को लेकर गायत्री से झगड़ा होने लगा.गुस्से में आई गायत्री ने ईंट उठाकर सत्यपाल के सिर पर मारनी शुरू कर दी. वह नीचे गिर गया तो सीने पर बैठकर लगातार ईंट मारती रही.सिर फटने पर हाथ से मांस के लोथड़े फेंकने शुरू कर दिए.महिला का कृत्य देखकर आसपास के लोग दूर से वीडियो बनाते रहे लेकिन पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए.

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गायत्री को गिरफ्तार कर लिया.पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि पत्नी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की गई है, जिसमें उसने बताया है कि उसका पति शराब पीकर रोज उसको मारता था. इसीलिए उसने आज झगड़ा होने के बाद पति को ही मार डाला.

Advertisement

पुलिस के मुताबिक, रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर गायत्री के बच्चे दादी के पास रहते हैं. फिलहाल पुलिस ने गायत्री को जेल भेज दिया है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल