पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल का मोबाइल छीनने वाला गिरफ्तार, दरियागंज का रहने वाला है बदमाश

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता विजय गोयल का मोबाइल छीनने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. पुलिस ने आरोपी की पहचान साजन बताई है. जो कि 22 साल का है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता विजय गोयल का मोबाइल छीनने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. पुलिस ने आरोपी की पहचान साजन बताई है. जो कि 22 साल का है. खबर के अनुसार आरोपी दरियागंज का रहने वाला है. आरोपी की पहचान सीसीटीवी फुटेज से हुई है. दरअसल सोमवार को दरियागंज की ओर से कार में आ रहे विजय गोयल का जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन गेट के पास एक बदमाश ने मोबाइल छीन लिया था. अचानक हुई इस घटना के बीच जब तक उनका पीएसओ बदमाश का पीछा करता. तब तक वे मौके से फरार हो गया. इस घटना के बाद तुरंत मामले की सूचना कोतवाली थाने की पुलिस को दी गई.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आईपीसी की धारा 356 और 379 के तहत केस दर्ज किया और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाशी शुरू की. उत्तरी दिल्ली के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि घटना सोमवार शाम करीब पौने सात बजे के आसपास की है. इस दौरान भाजपा नेता विजय गोयल अपनी कार से अपने पीएसओ के साथ दरियागंज की ओर से सुभाष मार्ग पर चलते हुए लाल किले की ओर जा रहे थे. इस दौरान उन्होंने अपनी कार का शीशा नीचे किया हुआ था. जामा मस्जिद की गेट संख्या-4 के पास पहुंचने पर अचानक से एक शख्स ने उनका मोबाइल छीन लिया और फरार हो गया. घटना के बाद उनके पीएसओ सत्यवीर ने पुलिस को कॉल कर घटना की जानकारी दी.

Featured Video Of The Day
Navaratri 2024: Kim Jong Un या George Soros के साथ डिनर? S Jaishankar ने किसे चुना?