दिल्ली : प्रगति मैदान टनल में कार रोक डिलीवरी एजेंट से दिनदहाड़े लूट, वीडियो भी आया सामने

मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने हथियारों के बल पर डिलीवरी एजेंट से दो लाख रुपये लूट लिए. अब इस लूट का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि टनल में लूटेरों ने कैसे सरेआम बेखौफ होकर इस लूट को अंजाम दिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

दिल्ली के इंडिया गेट और रिंग रोड को आपस में जोड़ने वाली प्रगति मैदान टनल में लूट की वारदात सामने आई है. मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने हथियारों के बल पर पुरानी दिल्ली के रहने वाले कारोबारी अनुज से दो लाख रुपये लूट लिए. अब इस लूट का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि टनल में लूटेरों ने कैसे सरेआम बेखौफ होकर इस लूट को अंजाम दिया.

जानकारी के मुताबिक पटेल साजन कुमार, जो की ओमिया इंटरप्राइजेज, चांदनी चौक में डिलीवरी एजेंट के रूप में काम करते हैं. वो 24 जून को वो अपने एक साथी जिगर पटेल के साथ चांदनी चौक से गुरुग्राम के लिए निकले. इस दौरान उनके पास पैसों से भरा बैग था जो उन्हें वहां किसी को देना था. दोनों ने लाल किला से एक ओला कैब की और रिंग रोड पर गुड़गांव जाते समय जब वो प्रगति मैदान वाली टनल में दाखिल हुए.

तभी दो मोटरसाइकिलों पर सवार 4 बदमाशों ने बंदूक दिखाकर कैब रोकी और बैग लूट लिया. जिसमें करीब 1.5 लाख से 2 लाख रुपये थे.  इसके बाद इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश जारी है. लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि दिनदहाड़े हुई ये वारदात दिल्ली पुलिस पर कई सवाल खड़े करती है.

ये भी पढ़ें : ओडिशा के गंजम में बसों के बीच आमने-सामने की टक्कर, 12 की मौत

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र में बीफ की तस्करी के शक में मुस्लिम व्यक्ति की भीड़ ने की हत्या: पुलिस

Featured Video Of The Day
Ahmedabad: Adani University का First Convocation, MBA के 3 छात्र Gold, 1 Silver Medal से सम्मानित