बीजेपी नेता सुरेंद्र मटियाला मर्डर केस के आरोपियों को पकड़ने की कवायद तेज, तलाश में जुटी पुलिस की 5 टीम

सुरेंद्र मटियाला को करीब से चार से पांच गोली मारने के बाद दोनों आरोपी मौके से भाग गए. साथ में मौजूद लोगों ने छिप कर अपनी जान बचाई. जिस जगह पर सुरेंद्र मटियाला की हत्या की गई वहां से कुछ दूर पर ही उनका घर है, जहां पर वह अपने परिवार के साथ रहा करते थे

Advertisement
Read Time: 6 mins

भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के किसान मोर्चा के एक नेता की शुक्रवार शाम द्वारका के बिंदापुर इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता सुरेंद्र मटियाला शुक्रवार की शाम अपने भांजे और एक दोस्त के साथ दफ्तर में बैठकर टीवी देख रहे थे तभी दो शख्स जिन्होंने चेहरे पर कपड़ा लपेट रखा था वह उनके दफ्तर में दाखिल होते हैं और उन्होंने सुरेंद्र मटियाला को टारगेट कर ताबड़तोड़ उन पर गोली चला दी.

सुरेंद्र मटियाला को करीब से चार से पांच गोली मारने के बाद दोनों आरोपी मौके से भाग गए. साथ में मौजूद लोगों ने छिप कर अपनी जान बचाई. जिस जगह पर सुरेंद्र मटियाला की हत्या की गई वहां से कुछ दूर पर ही उनका घर है, जहां पर वह अपने परिवार के साथ रहा करते थे. परिवार में इस वक्त सदमे का माहौल है, लोगों को यकीन नहीं हो रहा. सुरेंद्र मटियाला के बेटे का कहना है कि उनके पिता की किसी से उनकी जानकारी में कोई दुश्मनी नहीं थी.

पिता की हत्या क्यों की गई उनकी समझ से बाहर है. बेटे ने कहा की उम्मीद करते हैं कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ ले ताकि पता लग सके कि आखिर उनके पिता को किसने और क्यों मारा. जानकारी के मुताबिक कुल हमलावरों की संख्या 3 थी, जिनमें से एक दफ्तर के बगल में बाइक पर बैठा हुआ था जबकि दो हाथ में पिस्टल लेकर चेहरे पर कपड़ा बांधकर दफ्तर में दाखिल हुए थे, और उन्होंने ही सुरेंद्र मटियाला की गोली मारकर हत्या की और इसके बाद तीनों बाइक पर फरार हो गए.

हालांकि परिवार किसी पर शक जाहिर नहीं कर रहा लेकिन जिस तरीके से हत्या की गई है. पुलिस को आशंका है कि इसके पीछे आपसी रंजिश है. सूत्रों की माने तो जमीन को लेकर कुछ दिनों पहले सुरेंद्र मटियाला की कुछ लोगों के साथ विवाद हुआ था. पुलिस की जांच में यह भी शामिल है. दिल्ली पुलिस ने कई सीसीटीवी कैमरों की फुटेज इकट्ठा कर ली है. 5 पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. द्वारका जिले के डीसीपी का कहना है कि आरोपियों को जल्द से जल्द ट्रैक करने की पूरी कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें : 'सुपरचोर' बंटी आखिरकार कैसे चढ़ा पुलिस के हत्थे ? यहां जानिए

ये भी पढ़ें : दिल्ली मेट्रो में महिला से अश्लील हरकत करने वाला शख्स गिरफ्तार

Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान