MP: कुत्ते के भौंकने से गुस्साए युवक ने बुजुर्ग महिला के पेट में मारी लात, मौके पर हुई मौत

अधिकारी ने बताया कि कुत्ते की मालकिन 65 वर्षीय महिला अपने घर से बाहर आई और इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई. उन्होंने कहा कि आरोपी ने कथित तौर पर महिला के पेट में लात मार दी, जिसकी वजह से वह सड़क पर गिर गई.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इंदौरा:

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में कथित तौर पर कुत्ते के भौंकने को लेकर हुए विवाद में 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने बुजुर्ग महिला के पेट में लात मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, घटना शनिवार रात मुसाखेड़ा इलाके में उस समय हुई जब शांति नगर निवासी आरोपी अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था. आजाद नगर थाना प्रभारी नीरज मेढा ने बताया कि रात करीब साढ़े 10 बजे जब आरोपी एक सामुदायिक भवन के पास पहुंचा तो एक कुत्ते ने उस पर भौंकना शुरू कर दिया और लगातार भौंकता रहा, जिस कारण वह सड़क को पार नहीं कर सका.

उन्होंने बताया कि इस कारण व्यक्ति ने चिल्लाना शुरू कर दिया. अधिकारी ने बताया कि कुत्ते की मालकिन 65 वर्षीय महिला अपने घर से बाहर आई और इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई. उन्होंने कहा कि आरोपी ने कथित तौर पर महिला के पेट में लात मार दी, जिसकी वजह से वह सड़क पर गिर गई. अधिकारी ने बताया कि कुछ लोगों ने महिला को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई.

उन्होंने कहा कि महिला की मौत के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें-  बलिया में किसान की पिटाई के आरोप में चार लेखपालों समेत 6 के खिलाफ केस दर्ज

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!
Topics mentioned in this article