नोएडा में मां और बेटा चला रहे थे चेन स्नेचिंग गैंग, चार आरोपी गिरफ्तार

बेटा अपने साथी के साथ चैन लूटता था; मां उसे सुनार को देकर उससे नई ज्वैलरी बनवाकर बिकवा देती थी, तमंचा और बाइक बरामद

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नोएडा पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
नोएडा:

नोएडा के कोतवाली सेक्टर 113 पुलिस ने चेकिंग के दौरान एफएनजी रोड से बाइक सवार दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो राह चलते लोगों की चेन स्नेचिंग करते थे. पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के बाद एक महिला और सुनार को भी गिरफ्तार किया गया है. महिला पकड़े गए एक लुटेरे की मां है और वह सुनार के साथ मिलकर लूटी हुई चैन को ठिकाने लगाने का काम करती थी. पुलिस ने आरोपियों के पास से छह चेन गलाकर बनाए आभूषण, चार चेन के टुकड़े, कान का कुंडल तमंचा और बाइक बरामद की है.

महिला ममता और उसका बेटा सनी अपने साथी आदित्य के साथ मिलकर चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देता था. चौथा आरोपी जोहेब पेशे से सुनार है और गाजियाबाद में जेड ज्वेलर्स के नाम से दुकान चलाता है. 

डीसीपी नोएडा जोन रामबदन सिंह ने बताया कि आदित्य और सनी चेन स्नेचिंग करते थे और लूटी गई चेन को सनी अपनी मां ममता को दे देता था. वह छीनी हुई चेन और आभूषणों को जोहेब को दे देती थी. जोहेब उन्हें गलाकर आभूषण बना देता था और उसे बेचने के बाद जो पैसा मिलता था,  वह आपस में बांट लेते थे. 

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे चेन छीनते समय यदि यदि कोई विरोध करता था तो उसको डराने के लिए तमंचे का प्रयोग करते थे.

Featured Video Of The Day
India-China Dispute: S Jaishankar ने किसे दिया China समझौते का Credit | NDTV India