गर्लफ्रेंड से छेड़खानी होने पर गुस्से में आकर फायरिंग करने वाला 'एमजी सरकार गैंग' का गुर्गा गिरफ्तार

जबरन वसूली करने वाला एमजी सरकार गैंग जेल से दहशत फैलाने के लिए यूट्यूब पर शेयर करता है वीडियो

Advertisement
Read Time: 6 mins
दिल्ली पुलिस ने आरोपी मुस्ताक को गिरफ्तार कर लिया.
नई दिल्ली:

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ छेड़खानी से गुस्से में आए एक बदमाश ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी 'एमजी सरकार' गैंग से जुड़ा है. एमजी सरकार गैंग के बदमाश जबरन वसूली करते हैं और फिर जेल से लोगों में दहशत फैलाने लिए यूट्यूब पर अपने वीडियो डालते हैं.

क्राइम ब्रांच के स्पेशल सीपी रवींद्र यादव के मुताबिक 23 दिसंबर 2023 की रात में दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में कई राउंड फायरिंग हुई और मारपीट हुई. इस मामले में स्थानीय पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन मुख्य आरोपी मुस्ताक उर्फ साहिल फरार चल रहा था. इसी बीच दक्षिणी रेंज की क्राइम ब्रांच की टीम को पता चला की मुस्ताक आरके पुरम इलाके में स्कूटी से आने वाला है.

इसके बाद इंस्पेक्टर गोविंद चौहान के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई. इस टीम में सब इंस्पेक्टर अनुराग त्यागी, एएसआई राम किशन, हेड कांस्टेबल राजीव सारस्वत और रवि दत्त शामिल थे. ऑपरेशन की निगरानी एसीपी नरेश सोलंकी और डीसीपी अंकित सिंह कर रहे थे. जाल बिछाकर मुस्ताक को पकड़ लिया गया. 

मुस्ताक ने पूछताछ में बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड इवेंट मैनेजमेंट का कारोबार करती है. 23 दिसंबर 2023 को वह मोहन गार्डन इलाके में एक बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए गई थी. वहां उसके विरोधी नीरज माखन, नीरज टक्कर गैंग के लोगों ने उसके साथ छेड़खानी कर दी. गर्लफ्रेंड ने यह बात मुस्ताक को बताई. इसके बाद मुस्ताक अपने साथियों अनिल, युवराज और दीपक के साथ वहां पहुंचा था. वहां कई राउंड फायरिंग की और कई लोगों की पिटाई करने के बाद वह वहां से भाग गया था.

पुलिस के मुताबिक, एमजी सरकार गैंग (मोनिश गैंग सरकार) विकास नगर, मोहन गार्डन, विकासपुरी,उत्तम नगर और रनहोला जैसे इलाकों में काफी एक्टिव है. यह लोग सट्टा चलाने वालों, नशे की तस्करी करने वालों और अन्य लोगों से 'प्रोटेक्शन मनी' वसूलते हैं. गैंग का सरगना मोनिश, मुस्ताक के साथ गैंग चलाता है. पूरा गैंग गैंगस्टर नीरज बवानिया के कहने पर काम कर रहा है. एमजी सरकार के गैंग के लोग जेल से अपने वीडियो भी यूट्यूब पर डालते हैं जिससे लोगों में दहशत फैले.

Featured Video Of The Day
Iran Presidential Election: क्या ईरान की सियासत बदल देंगे नए राष्ट्रपति? | Masoud Pezeshkian
Topics mentioned in this article