नकाबपोश लोगों ने दिल्ली में हिप्नोथेरेपिस्ट के घर पर आकर की फायरिंग, VIDEO भी आया सामने

पुलिस ने आगे बताया कि भागने से पहले नकाबपोश लोगों ने ग्राउंड फ्लोर पर एक और अपार्टमेंट की खिड़की पर तीन गोलियां चलाईं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

रविवार को दक्षिण-पूर्व दिल्ली के सिद्धार्थ नगर में एक अपार्टमेंट के दरवाजे पर कथित तौर पर गोलियां चलाईं गई. ये घटना सनलाइट कॉलोनी (Sunlight Colony) थाना क्षेत्र की है. इस बारे में पुलिस ने भी जानकारी मुहैया कराई. पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने पहली मंजिल के अपार्टमेंट के दरवाजे पर दो गोलियां चलाईं, ये अपार्टमेंट एक हिप्नोथेरेपिस्ट सोहेल सिद्दीकी का है. इसके बाद हमलावर ग्राउंड फ्लोर की ओर भाग गए.

पुलिस ने आगे बताया कि भागने से पहले नकाबपोश लोगों ने ग्राउंड फ्लोर पर एक अन्य अपार्टमेंट की खिड़की पर तीन गोलियां भी चलाईं. घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. एक अधिकारी ने कहा, "सीसीटीवी फुटेज में दो लड़कों को रिहायशी इमारत की पहली मंजिल पर जाते, दरवाजा खटखटाते और फिर एंट्री गेट पर गोलियां चलाते हुए देखा जा सकता है."

अधिकारी ने कहा, "इसके बाद वे ग्राउंड फ्लोर की ओर भागे और दूसरे फ्लैट की खिड़की पर तीन राउंड गोलियां चलाईं." इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आगे कहा कि जिस अपार्टमेंट को निशाना बनाया गया था वह फिलहाल किराए पर है और इस मामले में मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल आगे की जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

ये भी पढ़ें : IPL के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी को अवमानना मामले में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत

ये भी पढ़ें : दिल्ली में मेयर चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को झटका, महिला पार्षद बीजेपी में हुईं शामिल

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mpox Virus: भारत में Monkeypox का दूसरा मामला | जानिए कितना हो सकता है खतरनाक | WHO | Top News
Topics mentioned in this article