दिल्ली : बाढ़ दिखाने के बहाने ले जाकर युवक की हत्या, गिरफ्तार होने पर बोली आरोपी- बार-बार करता था रेप

पुलिस ने करीब 20 सीसीटीवी कैमरों की जांच के बाद दो संदिग्धों की पहचान की. पुलिस ने 20 साल की सलमा और 36 साल के इरफान को गिरफ्तार कर लिया है. सलमा यूपी के बदायूं की रहने वाली है, जबकि इरफान दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके का रहने वाला है. 

Advertisement
Read Time: 11 mins
नई दिल्‍ली:

उत्तर पूर्वी दिल्ली पुलिस ने एक शख्स की हत्या के आरोप में एक महिला और उसके परिचित को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मुताबिक, मृतक बार-बार महिला का रेप कर रहा था. महिला अपने एक परिचित के साथ मिलकर मृतक को यमुना के बाढ़ का पानी दिखाने ले गई और उसकी चाकू से हमलाकर हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही हत्‍या में इस्‍तेमाल चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. 

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी जॉय टिर्की के मुताबिक, 16 जुलाई की सुबह करीब 8:30 बजे सूचना मिली थी कि शास्त्री पार्क इलाके में बेला फार्म के पास किसी का शव पड़ा हुआ है. पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने पाया कि एक 25-30 साल के युवक का शव पड़ा हुआ है और उस पर किसी धारदार हथियार से गर्दन और चाकू से हमला हुआ है. मृतक की पहचान 20 साल के अबूजर के तौर पर हुई, जो उत्तर प्रदेश के कासगंज का रहने वाला था. 

पुलिस ने करीब 20 सीसीटीवी कैमरों की जांच के बाद दो संदिग्धों की पहचान की. आरोपी 20 वर्षीय महिला उत्तर प्रदेश के बदायूं की रहने वाली है, जबकि महिला का परिचित दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके का रहने वाला है. 

पुलिस के मुताबिक, महिला के पति की 2023 में बीमारी के चलते मौत हो गई थी. महिला ने पुलिस को बताया कि अबूजर उसके साथ रेप कर रहा था और पति की मौत के बाद उसने कई बार उसका यौन शोषण किया. इसलिए वो अबूजर को रास्ते से हटाना चाहती थी. उसने अपनी एक सहेली के पति से हत्या करने के लिए मदद मांगी और वह इसके लिए राजी हो गया. 

वारदात वाले दिन महिला अबूजर को यमुना की बाढ़ दिखाने के बहाने अपने साथ ले गई थी. फिर दोनों ने उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है. 

ये भी पढ़ें :

* दिल्‍ली में बाढ़ के बाद ऐतिहासिक इमारतों का क्‍या है हाल?, ASI निदेशक ने NDTV से बताया
* दिल्‍ली आबकारी मामला: दिनेश अरोड़ा को कोर्ट ने न्‍यायिक हिरासत में भेजा, अन्‍य आरोपियों से अलग रखने के निर्देश
* दिल्‍ली ट्रांसफर पोस्टिंग मामला : SC ने केस को संविधान पीठ के पास भेजने की इच्छा जताई

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?