महाराष्ट्र: डेढ़ साल के मासूम बच्चे का अपहरण, पुलिस ने 12 घंटे में छुड़ाया

मालवणी पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से मदद ली और मुंबई के वर्सोवा से बच्चे को छुड़ा लिया, आरोपी महिला गिरफ्तार

Advertisement
Read Time: 5 mins
किडनैप किए गए बच्चे को मालवाणी पुलिस ने छुड़ा लिया.
मुंबई:

जब 28 सितंबर को सब लोग गणपति बप्पा को विदा करने में व्यस्त थे तभी मालवणी के गांव देवी मंदिर इलाके से एक डेढ़ साल के बच्चे का अपहरण कर लिया गया. पुलिस ने शिकायत मिलते ही सीसीटीवी और टेक्निकल जांच के जरिए 12 घंटे में ही अपहरण किए गए मासूम को अंधेरी के वर्सोवा से छुड़ा लिया. पुलिस ने अपहरण करने वाली महिला को गिरफ्तार भी कर लिया.

मालवणी पुलिस के मुताबिक, मालवणी राठौड़ी विलेज में गांव देवी मंदिर के पास रवि वडार अपनी 9 साल की बेटी और डेढ़ साल के बच्चे के साथ रहते हैं. 28 सितंबर को वे काम पर गए थे. उनके दोनों बच्चे मंदिर के पास खेल रहे थे. तभी एक महिला ने 9 साल की बेटी को बिस्कुट देने का लालच देकर दो सौ का नोट देकर दुकान भेजा और उसके जाते ही डेढ़ साल के बच्चे को उठाकर फरार हो गई.

डीसीपी अजय कुमार बंसल के नेतृत्व में मालवणी के सीनियर पीआई चिमाजी आढ़व की टीम ने गांव देवी मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज और टेक्निकल जांच के आधार पर महिला की तलाश की और 12 घंटे में ही महिला को मुंबई के वर्सोवा इलाके से गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस के मुताबिक महिला को दो लड़कियां थीं जबकि उसे बेटा चाहिए था, इसलिए उसने बच्चे का अपहरण किया. आरोपी महिला का नाम सोनम साहू है.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन? | Sach Ki Padtaal | UP
Topics mentioned in this article