महाराष्ट्र के पालघर में युवती और उसके प्रेमी ने आत्महत्या की

पुलिस (Police) ने सोमवार को बताया कि एक राहगीर ने रविवार को तलासरी इलाके में एक ऊंचाई वाले स्थान पर पेड़ से शवों को लटके देखा और स्थानीय पुलिस को सूचित किया. तलासरी के थाना प्रभारी (एसएचओ) ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पालघर (महाराष्ट्र).:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर जिले में 20 साल की युवती और 19 साल के उसके प्रेमी ने कथित रूप से आत्महत्या (suicide) कर ली. पुलिस के अनुसार दोनों ने आत्महत्या करने का निर्णय लिया क्योंकि उन्हें आशंका थी कि उनके परिवार उनके रिश्ते को मंजूरी नहीं देंगे. पुलिस (Police) ने सोमवार को बताया कि एक राहगीर ने रविवार को तलासरी इलाके में एक ऊंचाई वाले स्थान पर पेड़ से शवों को लटके देखा और स्थानीय पुलिस को सूचित किया. तलासरी के थाना प्रभारी (एसएचओ) ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

अधिकारी ने कहा कि दोनों को आशंका थी कि उनका परिवार उनके रिश्ते को मंजूरी नहीं देगा, इसलिए उन्होंने ‘आत्महत्या' करने का फैसला किया और इलाके में एक पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पालघर ग्रामीण पुलिस नियंत्रण कक्ष के एक अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में दुर्घटनावश मृत्यु का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि मामले में जांच जारी है.

पुलिस का जवान भी कर चुका है आत्महत्या
29 मार्च को महाराष्ट्र पुलिस के एक कांस्टेबल वैभव कदम ने खुदकुशी कर ली थी. वैभव कदम का शव निलजे और तलोजा स्टेशन के बीच रेलवे पटरी पर मिला था. रेलवे पुलिस ने सुसाइड का मामला दर्ज किया था. पुलिस सिपाही कदम इंजीनियर अनंत कर्मूसे पिटाई प्रकरण के दौरान पूर्व राज्य मंत्री एनसीपी विधायक जितेंद्र आव्हाड की सुरक्षा में तैनात था. अनंत करमुसे मामले को लेकर भी वैभव से पूछताछ और जांच चल रही थी. 

Advertisement

यह भी पढ़े : 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल
Topics mentioned in this article