पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी में मामूली विवाद के बाद वकील की चाकू से गोदकर हत्या

छिन्दर नाम के युवक से मामूली कहासुनी हुई और फिर दौरान झगड़ा इतना बढ़ गया कि उसने चार लोगों के साथ मिलकर चाकू से वकील विकास पर जानलेवा हमला कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के थाना त्रिलोकपुरी में एक वकील की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. थाना मयूर विहार इलाके के त्रिलोकपुरी 20 ब्लॉक में बीती रात 24 जुलाई को विकास नाम के युवक की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई. मृतक विकास की उम्र 34 वर्ष बताई जा रही है. वह पेशे से वकील थे. लगभग एक वर्ष पूर्व उनका विवाह हुआ था. 

पीड़ित परिवार का कहना है कि पड़ोस में रहने वाले छिन्दर नाम के युवक से एक दिन पहले भी झगड़ा हुआ था. आज हमारे परिवार का चिराग हमेशा के लिए बुझ गया. बुधवार को रात में लगभग 9:00 बजे पड़ोस में रहने वाले छिन्दर नाम के युवक से मामूली कहासुनी हुई थी. इस दौरान झगड़ा इतना बढ़ गया कि छिन्दर ने चार लोगों के साथ मिलकर चाकू से विकास पर जानलेवा हमला कर दिया. 

पूर्वी दिल्ली की  डीपीसी अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि घायल अवस्था में विकास को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया. जहां विकास की हालत की गंभीरता को देखते हुए उन्हें सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

डीसीपी ने कहा कि हमने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है. पीड़ित परिवार में मातम पसरा हुआ है. पीड़ित परिवार की मांग है कि सभी आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए.

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट
Topics mentioned in this article