IGI एयरपोर्ट पर फर्जी जॉब रैकेट का भंडाफोड़, 20 से अधिक लोगों को ठगा 

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतराष्ट्रीय हवाईअड्डा (Indira Gandhi International Airport) पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर 20 से अधिक लोगों से कथित तौर पर ठगी करने को लेकर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

IGI एयरपोर्ट पर फर्जी जॉब रैकेट का भंडाफोड़, 20 से अधिक लोगों को ठगा 

मामला दर्ज होने के पांच घंटे के भीतर कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया.

नई दिल्ली :

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतराष्ट्रीय हवाईअड्डा (Indira Gandhi International Airport) पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर 20 से अधिक लोगों से कथित तौर पर ठगी करने को लेकर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान नजफगढ़ के रोशन विहार निवासी हेमंत कुमार के रूप में हुई है. पुलिस (Police) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को 11 लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि कुमार ने आईजीआई हवाईअड्डे पर 25,000 रुपये प्रति माह वेतन पर नौकरी दिलाने के नाम पर उनके साथ ठगी की है. पुलिस ने बताया कि कुमार ने नौकरी दिलाने के नाम पर प्रत्येक उम्मीदवार से 10,000 रुपये भी लिए थे. पुलिस उपायुक्त (हवाईअड्डा) तनु शर्मा के मुताबिक, मामला दर्ज होने के पांच घंटे के भीतर कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया.

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान, आरोपी ने खुलासा किया कि उसने प्रत्येक उम्मीदवार से 10,000 रुपये लिए थे और उनमें से कुछ को रात में हवाईअड्डे के टर्मिनल-तीन के बाहर लिफ्ट और एस्केलेटर पर ''तैनात'' किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)