फरीदाबाद : कूरियर कंपनी का लाखों का सामान चुरा ले गया था ड्राइवर, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम रफीक है जो मेवात जिले के खरखड़ी गांव का रहने वाला है. आरोपी पिछले 10 साल से ब्लू डार्ट डीएचएल कोरियर कंपनी की गाड़ी चला रहा था किंतु लालच में आकर आरोपी ने कूरियर कंपनी की गाड़ी से मोबाइल फोन, स्पीकर तथा आईपॉड निकाल लिए जिनकी कीमत करीब 19 लाख रुपए थी.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
आरोपी के पास से 6 आईपॉड, 4 जेबीएल स्पीकर तथा 23 मोबाइल फोन बरामद
फरीदाबाद:

फरीदाबाद पुलिस ने ब्लू डार्ट कोरियर कंपनी का 19 लाख रुपए का सामान चोरी करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी रफीक पिछले 10 वर्षों से कोरियर कंपनी के लिए गाड़ी चलाता था. लेकिन उसने लालच के वश में आकर कोरियर गाड़ी से 19 लाख रुपए का सामान चोरी कर लिया. इसी के साथ आरोपी के पास से 6 आईपॉड, 4 जेबीएल स्पीकर तथा 23 मोबाइल फोन बरामद किए गए है. 

डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 85 प्रभारी जोगिंदर सिंह की टीम ने कोरियर कंपनी का सामान चोरी करने के मामले में आरोपी रफीक को दबोचा. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम रफीक है जो मेवात जिले के खरखड़ी गांव का रहने वाला है. आरोपी पिछले 10 साल से ब्लू डार्ट डीएचएल कोरियर कंपनी की गाड़ी चला रहा था किंतु लालच में आकर आरोपी ने कूरियर कंपनी की गाड़ी से मोबाइल फोन, स्पीकर तथा आईपॉड निकाल लिए जिनकी कीमत करीब 19 लाख रुपए थी.

पुलिस को दी अपनी शिकायत में गाड़ी के मालिक शिकायतकर्ता प्रवीण ने बताया कि आरोपी रफीक उसकी गाड़ी चलाता है. आरोपी 24 अगस्त को नीलम चौक के पास स्थित ब्लू डार्ट ऑफिस से गाड़ी में सामान भरकर बिलासपुर के लिए निकला था परंतु जब वह बिलासपुर पहुंचा तो सामान कम पाया गया. शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई. क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले में आगे कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें : MP : चीतों को लाने के लिए कुनो में बन रहे हेलीपैड, PM मोदी कर सकते हैं महत्वाकांक्षी योजना का उद्घाटन

Advertisement

आरोपी को अदालत में पेश करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसके मन में लालच आ गया था और उसने गाड़ी में से सामान निकालकर अपने पास रख लिया था. पुलिस द्वारा आरोपी की निशानदेही पर उसके कब्जे से जेबीएल के 4 स्पीकर, 6 आईपॉड, 23 मोबाइल फोन बरामद किए हैं जिसमें से 13 आईफोन शामिल है.  आरोपी ने बताया कि एक मोबाइल कहीं रास्ते में गिर गया जिसके बारे में उसे पता नहीं है. पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

Advertisement

VIDEO: नीतीश कुमार ने राहुल गांधी से की मुलाकात, केजरीवाल से भी मिलेंगे

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jamia Millia Islamia: Diwali कार्यक्रम के दौरान जबरदस्त हंगामा, जमकर नारेबाजी भी हुई
Topics mentioned in this article