दिल्ली: 14 साल की लड़की से रेप के आरोपी की पुलिस थाने में संदिग्ध मौत

मृतक धर्मेंद्र कश्यप के परिवार वालों का कहना है कि उसे पुलिस थाने में रात में शराब पिलाकर इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बाहरी उत्तरी दिल्ली (Delhi) के समयपुर बदली (Samaypur Badli) पुलिस थाने में एक रेप के आरोपी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का दावा है कि आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. जबकि उसके परिवार वालों का कहना है कि उसे रात में शराब पिलाकर इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई. उस पर आरोप है कि उसने शनिवार को एक 14 साल की बच्ची के साथ रेप किया था. वह हत्या के आरोप में जेल में बंद था और पेरोल पर बाहर आया था. उसे एक 10 साल के बच्चे से कुकर्म करने के आरोप में भी दोषी ठहराया जा चुका है.   

बाहरी उत्तरी दिल्ली के समयपुर बदली पुलिस थाने में 19-20 सितम्बर की रात में 40 साल के धर्मेंद्र कश्यप की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. धर्मेंद्र के परिवार का आरोप है कि उसे पहले शराब पिलाई गई फिर पीटा गया. इससे उसकी मौत हो गई. घर वालों को सुबह 10:30 बजे बताया गया कि धर्मेद्र ने फांसी लगा ली है.

पुलिस का कहना है कि धर्मेद्र हत्या के आरोप में जेल में बंद था और मार्च में पेरोल पर बाहर आया था. उसे एक 10 साल के बच्चे के साथ कुकर्म करने के मामले में भी कोर्ट से दोषी ठहराया जा चुका है.19 सितम्बर को वह पड़ोस के एक घर में घुस गया और उसने 14 साल की बच्ची के साथ रेप किया. इसी मामले में उसे स्वरूप नगर थाने की पुलिस ने अरेस्ट किया था. 

Advertisement

फरीदाबाद की महिला पुलिस ने लड़की से रेप और ब्लैकमेल करने वाले को बिहार जाकर धरदबोचा

Advertisement

स्वरूप नगर थाने में लॉकअप नहीं है इसलिए धर्मेंद्र को समयपुर बादली थाने लाया गया. पुलिस का दावा है कि रात में लॉकअप के अंदर उसके बेडशीट से फांसी का फंदा बनाया और लॉकअप के गेट से लटक गया. इस मामले में लॉकअप में ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल को लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है. वह स्वरूप नगर थाने में पदस्थ था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम
Topics mentioned in this article