दिल्ली: पत्नी से झगड़े के बाद 2 साल के बेटे को बालकनी से फेंका, आरोपी गिरफ्तार

झगड़े के बाद आरोपी मे बच्चे को नीचे फेंक दिया. फिर खुद भी नीचे कूद गया. पुलिस ने हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के कालका जी इलाके में एक शख्स ने अपने 2 साल के बेटे को बालकनी से नीचे फेंका दिया और उसके बाद खुद भी नीचे कूद गया. आरोपी शख्स का नाम मान सिंह बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबकि दोनों घायलों को एम्स में भर्ती किया गया. ये घटना कल की है. पुलिस के मुताबिक मान सिंह और उसकी पत्नी पूजा के बीच कई दिनों से झगड़ा चल रहा था. इसलिए पूजा अपने 2 बच्चों के साथ अपनी दादी के पास कालका जी आ गई थी.

कल मान सिंह उनसे मिलने के लिए वहां पहुंचा था. इस दौरान पूजा से झगड़ा हो गया और बाद में उसने बच्चे को नीचे फेंक दिया. फिर खुद भी नीचे कूद गया. पुलिस ने हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

ये भी पढ़ें- पठान फिल्म के ‘बेशर्म रंग' सॉन्ग का विवाद बिहार तक पहुंचा, शाहरुख-दीपिका समेत 5 के खिलाफ केस दर्ज

 युवती की गोली मारकर हत्या

यूपी के हरदोई जिले के बेहटा गोकुल थाना इलाके के एक गांव में पंचायत सहायक के पद पर तैनात एक युवती की शुक्रवार को उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार, घटना के पीछे का कारण प्रेम प्रसंग बताया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के अनुसार, थाना बेहटा गोकुल के ग्राम कोडरा सरैया निवासी उमेश कुशवाहा (20) ने अपने पड़ोस में रहने वाली दीपमाला (18) को शुक्रवार दोपहर गोली मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. (भाषा इनपुट के साथ)

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!
Topics mentioned in this article